Kannauj News: शराब सेल्समैन से बदमाशों ने की 63 हजार की लूट, पीटकर किया लहुलूहान

Kannauj News: सशस्त्र बदमाशों ने घर लौट रहे शराब सेल्समैन को पीटने के बाद हजारों रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों की पिटाई से घायल सेल्समैन को उपचार के लिये तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Aug 2024 5:05 PM GMT
Kannauj News
X

घायल सेल्समैन (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में सशस्त्र बदमाशों ने घर लौट रहे शराब सेल्समैन को पीटने के बाद हजारों रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों की पिटाई से घायल सेल्समैन को उपचार के लिये तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर थाना इंदरगढ़ पुलिस पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिये पुलिस टीमें गठित कर दी हैं। तिर्वा कोतवाली के रामपुर शादिक गांव निवासी बृजेश कुमार गंभीरपुर्वा गांव में शराब ठेके पर सेल्समैन हैं। जबकि मोहित कुमार बेलामऊ सरैया गांव में शराब ठेके पर सेल्समैन हैं।

मारपीट कर लूट लिए 63 हजार रूपए

दोनों सेल्समैन अपने एक अन्य मित्र योगी के साथ एक ही बाइक से बेलामऊ सरैया से तिर्वा आने के लिये रवाना हुये थे। सेल्समैनों के मुताबिक उनके पास दुकान की 63 हजार रुपये की नकदी भी मौजूद थी। अभी तीनों बाइक सवार बेलामऊ सरैया गांव से थोडी ही दूरी पर सड़क पर पहुंचे, कि यहां पहले से सड़क किनारे झाड़ियों में छिपे लाठी डंडों से लैस चार बदमाशों ने सेल्समैनों की बाइक पर हमला बोल दिया। बदमाशों के हमले से बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे गिर गई।

सेल्समैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती

इसके बाद बदमाशों ने सेल्समैन की पिटाई करती हुये उनके पास मौजूद 63 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली, और घटना को अंजाम देने के बाद फरार होने में भी सफल हो गये। घटना की सूचना इंदरगढ़ थाना पुलिस को दिये जाने के बाद मौके पर थाना प्रभारी पारुल चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। बदमाशों की खोजबीन की गई, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। बदमाशों की तलाश के लिये पुलिस की टीमें गठित की गई हैं, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जायेगी। वहीं बदमाशों की पिटाई से घायल सेल्समैन को उपचार के मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है। यहां सेल्समैनों का उपचार जारी था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story