×

Kannauj News: शोहदों से परेशान छात्रा ने लगाई गुहार, उठवा लेने की धमकी देते हैं

Kannauj News: कन्नौज जिले में शोहदों की हरकतों से परेशान होकर एक छात्रा ने कार्यवाही किए जाने को लेकर जिले के अधिकारियों से गुहार लगाई है। छात्रा का स्कूल आना जाना भी शोहदों ने बंद कर रखा है। छात्रा का कहना है कि यह लोग स्कूल जाते समय रास्ते में रोककर अश्लील कमेंट करते हैं ।

Pankaj Prajapati
Published on: 3 Dec 2023 6:03 PM GMT
X

 शोहदों की हरकतों से परेशान होकर एक छात्रा ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है: Video- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में शोहदों की हरकतों से परेशान होकर एक छात्रा ने कार्यवाही किए जाने को लेकर जिले के अधिकारियों से गुहार लगाई है। छात्रा का स्कूल आना जाना भी शोहदों ने बंद कर रखा है। छात्रा का कहना है कि यह लोग स्कूल जाते समय रास्ते में रोककर अश्लील कमेंट करते हैं । इसके साथ ही गंदी–गंदी गालियां देकर भी परेशान करते है और उठा लेने की धमकी भी देते हैं।

छात्रा को देख करते हैं अश्लील हरकतें

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दंदौरा खुर्द की रहने वाली एक छात्रा ने अधिकारियों से गुहार लगाते हुए बताया कि उसके गांव के ही रहने वाले भानु और अनुज उसको आये दिन परेशान करते है। जब वह स्कूल पढ़ने के लिए घर से जाती है तो रास्ते में उसको घेर कर उसके साथ छींटाकशी करते हुए अश्लील हरकतें करते हैं और जब छात्रा इस बात का विरोध करती है तो दोनों ही शोहदे उसको गंदी–गंदी गालियां देते हुए उठा ले जाने की धमकी देते है। छात्रा ने परेशान होकर पुलिस से गुहार लगाई लेकिन इसके बावजूद आज दिन तक कोई कार्यवाही नही की गयी। जिसके बाद छात्रा ने जिले के अधिकारियों को लिखित प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

उठवा लेने की धमकी देते हैं

छात्रा ने बताया कि मेरे गांव के दो लड़के हैं। गंदे–गंदे कमेंट करके परेशान करते है। भानू और अनुज अश्लील कमेंट करते हैं और कहते हैं कि स्कूल जाते समय उठवा लेंगे। गंदी–गंदी गालियां देते हुए परेशान करते है। इस बात की शिकायत उसने थाने और चौकी में भी की थी लेकिन सप्ताह से ज्यादा समय होने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की गयी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story