×

Kannauj News: दो बच्चों की माँ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौत की वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Kannauj News:महिला के फांसी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 4 Oct 2023 9:18 AM GMT
kannauj woman committed suicide
X

दो बच्चों की माँ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में ससुराल वालों से परेशान होकर दो बच्चों की मां ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव को फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है। महिला के फांसी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि थाना तालग्राम क्षेत्र के नगलाछोटे गांव में देर रात एक 38 वर्षीय आरती नाम की महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतका का पति उमेश चन्द्र अपने दोनो बच्चों को साथ में लेकर दिल्ली चला गया था । इस बात से महिला ने परेशान होकर यह कदम उठा लिया। परिजनों ने बताया कि नगलाछोटे गांव निवासी मृतका का पति उमेशचंद्र राजपूत दिल्ली में एक कंपनी में काम करता है। उसकी शादी औरैया जिले के दिबियापुर नंदपुर की रहने वाली आरती के साथ आज से 15 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दो बच्चे हुए। उसके बाद पति-पत्नी के बीच पारिवारिक कलह को लेकर झगड़े होने लगे। इस दौरान पति अपने दो बच्चों स्नेहा व अश्नी को लेकर दिल्ली चला गया। जिससे आरती घर पर अकेली हो गयी थी। इसी बात से परेशान होकर पति और बच्चों के जाने के बाद उसने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वही जब रात में मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को कब्जे में लिया है।

मृतका के पति ने पुलिस से कही यह बात

मृतक महिला के पति ने फोन पर बताया कि पत्नी बच्चों को मार देने की धमकी देती थी, इससे बच्चों को लेकर दिल्ली चला गया। इसी कारण फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है। चौकी प्रभारी किशनवीर सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story