Kannauj News: बकरीद पर घर आए युवक की हत्या से सनसनी, जांच मे जुटी पुलिस

Kannauj News: मृतक की दोनों आखें रक्तरंजित हालत में मिलने के अलावा सीने के नीचे और एक हांथ में घाव के निशान मिले हैं। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Pankaj Srivastava
Published on: 19 Jun 2024 2:59 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2024 3:44 AM GMT)
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक ग्रामीण का शव रक्तरंजित हालत में उसके ही घर के कमरे में मिलने की दिल दहला देने वाली घटना से गांव में सनसनी फैल गई। बकरीद का त्योहार होने के कारण मृतक बिहार जिले से वापस अपने घर लौटा था। तिर्वा कोतवाली के गांव अहेर निवासी 48 वर्षीय वहीद पुत्र यासीन अली के तीन पुत्र और दो पुत्रियां हैं। बड़ा बेटा रेहान बिहार के बेगूसराय बिहार में रहकर काम करता है। यहीं वहीद भी रोजी रोटी कमाने के लिये अपना कुछ ना कुछ काम धंधा करता है। उपरोक्त गांव में सड़क किनारे स्थित एक मंजिला मकान के दो कमरों में वहीद के अन्य बच्चों में फहजान और सूफियान दो पुत्रों के अलावा दो बेटियां जीनत और फरीन हैं। जीनत बोल और सुन नहीं सकती। बच्चों के अलावा वहीद की पत्नी मजीतुन भी गांवों स्थित इसी घर में रहती है।

आंखों में नुकीली वस्तु से हमला

बताते चलें कि बकरीद का त्योहार होने के कारण वहीद अपना काम धंधा निपटाने के बाद गांव आय हुआ था। शराब पीने का आदी वहीद बकरीद के दिन खाना खाने के बाद अपने घर के कमरे में सो गया। सुबह पता चला कि वहीद मकान के जिस कमरे में सोया हुआ था, वहां उसको मृत अवस्था में पाया गया है। वहीद की आखों में किसी नुकीली वस्तु से हमलाकर रक्तरंजित किया गया था। इसके अलावा उसकी कमर के ऊपर एक ओर घाव जबकि एक हांथ में जले के निशान भी थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

ग्रामीणों की माने तो घर में मौजूद वहीद की पत्नी जिस समय भीड़ जुटी उस समय घास लेकर लौटी थी, वहीं बच्चो को भी घटना की कोई खबर नहीं थी। सनसनीखेज घटना की सूचना ग्रामीणों और परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना के बाद तिर्वा कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल शुरू करते हुये पुलिस ने कुछ साक्ष्य भी जुटाये।इसके बाद मृतक वहीद के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया।

मृतक की पत्नि पर संदेह

संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक वहीद की पत्नी मजीतुन को हिरासत में लेकर पुलिस कस्टडी में कोतवाली भेज दिया है। वहीं मृतक का एक पुत्र भी अपनी मां के साथ पुलिस कस्टडी में मौजूद था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी और घटना का सच क्या है यह भी सामने आ पायेगा।फिलहाल गांव में उपरोक्त सनसनीखेज घटना के बाद हड़कंप का माहौल नजर आ रहा था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story