Kannauj News: पार्लर दुकान पर मुस्लिम जिहादी ने की थूक से मसाज, हिंदू संगठन में आक्रोश, कार्रवाई की मांग

Kannauj News: एक मुस्लिम दुकानदार द्वारा थूक लेकर एक हिंदू व्यक्ति की मसाज करने की घटना को लेकर आक्रोशित हिंदू संगठन में तीव्र आक्रोश व्याप्त है। एसपी से संगठन के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही की मांग की है।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Aug 2024 3:25 PM GMT
Kannauj News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले की एक शर्मसार कर देने वाली घटना से हिंदू संगठनों में तीव्र आक्रोश व्याप्त है। एक मुस्लिम दुकानदार द्वारा थूक लेकर एक हिंदू व्यक्ति की मसाज करने की घटना को लेकर आक्रोशित हिंदू संगठन में तीव्र आक्रोश व्याप्त है। जिले के एसपी अमित कुमार आनंद से संगठन के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही की मांग की है। हिन्दू संगठन ने इसको थूक जेहाद बताया है। मामला छिबरामऊ कोतवाली के तालग्राम नगर का बताया गया है। यहां एक गुमटी की शक्ल में रखी रॉयल सैलून नामक दुकान पर एक युवक चेहरे की मसाज करवाने पहुंचता है। दुकान रायल हेयर कटिंग के नाम से यूसुफ खान नाम के एक मुस्लिम युवक की है।

दुकान पर मसाज के लिये पहुंचने वाले युवक को दुकानदार बैठाता है, और जब मसाज के दौरान उसकी आंखें बंद होती है, तो सैलून का कर्मचारी अपने हाथों में कई बार अपने मुंह का थूक लेकर पार्लर सामग्री के साथ उसके चेहरे को साफ करता है। शर्मिंदगी की ऐसी हरकत से जैसे ग्राहक बनकर दुकान में बैठा युवक कुछ भी जान नहीं पाता है। घटना का वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठन आक्रोशित हो गए।

हिन्दू संगठनों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

संगठन के लोगों का उपरोक्त घटना को लेकर आक्रोश जता रहे है और पुलिस से आरोपी युवक पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की। पार्लर की दुकान पर काम करने वाले युवक खुद ही वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। वीडियो कुछ दिनों पहले का है। आनन फानन में जिले के कप्तान ने यूसुफ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने थाना तालग्राम से युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

थूक से मसाज करने वाले जिहादी को गिरफ्तार

वीडियो में थूक कर मसाज करने वाली घिनौनी हरकत थी उसको देखकर हर कोई कार्रवाई की मांग करने लगा। पुलिस ने इस मामले को लेकर तत्काल कार्रवाई की। जिसके बाद मीडिया को गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि आज सुबह थाना तालग्राम क्षेत्र मे एक वीडियो सोशल मीडिया से संज्ञान मे आया। इसमे एक शैलून पर शैलून कर्मी है फेस मसाज करते हुए जो ग्राहक की आंखे बंद है, उसमे थूक का प्रयोग कर रहा है। इसमे थाना तालग्राम मे मुक़द्दमा पंजीक्रत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story