×

Kannauj: रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौत

Kannauj News: काफी देर तक पूछताछ करने के बाद भी जब महिला के शव की शिनाख्त न हो सका । जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 Jun 2024 5:32 PM GMT
Kannauj: रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौत
X

रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट मे आई महिला  (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज जिले मे एक दर्दनाक हादसे में महिला की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। फिलहाल अभी तक महिला कौन है और कहां की रहने वाली थी, इसका पता नहीं चल सका है। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गयी। इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गयी और महिला के शव की शिनाख्त मे जुट गयी । काफी देर तक पूछताछ करने के बाद भी जब महिला के शव की शिनाख्त न हुई तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर कन्नौज शहर के पी एस एम डिग्री कॉलेज के निकट एक बुजुर्ग महिला को ट्रैक पार करते हुये देखा गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसी दौरान कानपुर फर्रुखाबाद रेलवे लाइन पर ट्रेन आते देखी तो चिल्लाकर महिला को आवाज भी लगाई, लेकिन महिला का ध्यान नहीं पहुंचा। इसी बीच ट्रेन ने रेलवे लाइन पार करते समय महिला को अपनी चपेट में ले लिया। कानपुर की ओर से फर्रुखाबाद की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। ट्रेन गुजरने के बाद मौके पर भीड़ लग गई। मामले की सूचना पुलिस और कन्नौज रेलवे जी आर पी पुलिस को भी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान के लिये कई लोगों से पूंछतांछ की, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। हालांकि महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है ।

महिला ने नहीं सुनी लोगों की आवाज

स्थानीय लोगों की माने तो महिला को बचाने के लिए लोगों ने आवाज भी लगाई लेकिन महिला ने लोगों की आवाज को नहीं सुना और रेलवे ट्रेक पार करने लगी । जिससे महिला ट्रेन की चपेट मे आ गयी और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। इस बात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story