Kannauj News: मामूली विवाद में खुले-आम तमंचे से फायरिंग, वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

Kannauj News: दो पक्षों के बीच मामूली विवाद हो गया जिसको लेकर एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोली चल गई। फिलहाल इससे कोई हताहत नहीं हुआ है।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Oct 2024 2:45 PM GMT
Kannauj News
X

युवक ने की फायरिंग (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में खुलेआम अवैध तमंचे से फायरिंग करने का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो कन्नौज कोतवाली की मानीमऊ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ईश्वापुर गांव का है। जहां मामूली विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर जाकर कई राउंड फायरिंग की, हालांकि फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ हैं, लेकिन इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन आरोपी समेत अवैध असलाह को भी बरामद कर लिया। पुलिस अब पूरे मामले में अग्रिम कार्रवाई करने में जुट गयी है।

विवाद में चली गोलियां

आपको बताते चलें कि शनिवार को कन्नौज कोतवाली की मानीमऊ चौकी क्षेत्र अंतर्गत ईश्वापुर गांव में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद हो गया जिसको लेकर एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोली चल गई। फिलहाल इससे कोई हताहत नहीं हुआ है। पीड़ित मनोज निवासी ईश्वापुर ने बताया है कि गांव के ही बांकेलाल पाल की विगत दिन पूर्व खेत पर ट्रैक्टर ले जाते समय रगड़ लग जाने से नींव में लगी दो ईंट हटा गई थी। इसके बाद यह लोग आए और फरसा दिखाने लगे ,देखते ही देखते सुशील पाल और चेतन निवासी तालग्राम तमंचा लेकर आया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।

पांच राउंड फायरिंग

फायरिंग की आवाज सुन पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आरोपियों ने करीब पांच राउंड फायरिंग की। इसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी ने तीन आरोपी समेत असलहा को मौके से बरामद कर लिया है। इनके पास से 315 बोर तमंचा, चार जिंदा कारतूस और दो खोखे एवं एक धारदार फरसा बरामद हुआ है। फिलहाल अन्य आरोपियों की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

तीन गिरफ्तार, पुलिस का बयान

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि मानीमऊ क्षेत्र में गांव ईश्वापुर में आज सुबह जगत पाल अपना ट्रेक्टर लेकर जा रहे थे जिसमें बांकेलाल की बाउंड्री की कुछ ईंटे उससे टकरा गयी। जिसमें कुछ ईंटे गिर गई। उसमें इनके बीच विवाद हो गया। इसी विवाद पर बांकेलाल का पक्ष तमंचा लेकर जगत सिंह के घर पर आया और वहां पर फायरिंग की। कोतवाली कन्नौज पुलिस को सूचना हुई। चौकी प्रभारी मानीमऊ मौके पर गये। उन्होंने वहाॅं पर अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बांकेलाल, गोलू और चेतनलाल। इनके पास 315 बोर के दो तमंचे चार जिंदा कारतूस, दो खोखे और एक फरसा बरामद हो चुका है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। तहरीर प्राप्त की जा रही है। इसमें सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story