Kannauj News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की डकैतों से मुठभेड़, सरगना को लगी गोली

Kannauj News: बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही की गई। जिसमें विवेक उर्फ पिंटू के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 15 Sep 2024 2:56 AM GMT
Kannauj News
X

घायल डकैत (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज में देर रात 25 हजारी इनामिया तीन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं उसके दो साथियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है । बताते चलें कि 04 सितंबर की रात में कन्नौज के थाना ठठिया क्षेत्रान्तर्गत ग्राम फतुआपुर व ग्राम बस्ता में एक सनसनीखेज डैकैती पड़ी थी। जिसमें गुरुवार को पुलिस ने डकैती में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वही इन बदमाशों पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था।

मुठभेड़ में गिरफ्तार

मामले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि आज रात 2 बजे के करीब थाना ठठिया क्षेत्र के अंतर्गत खैर नगर रोड पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इसी समय बिना नंबर प्लेट बाइक पर आ रहे बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। जिस पर इन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही की गई। जिसमें विवेक उर्फ पिंटू के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। वही इनके साथ पुलिस ने कृष्ण और अंशु को भी हिरासत में लिया। पकड़े गए सभी बदमाश जनपद हरदोई के रहने वाले हैं। इसमें विवेक और पिंटू पर लूट, डकैती और गैंगस्टर के करीब 18 मुकदमे दर्ज है ।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story