TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: कन्नौज पुलिस स्टंटबाजों पर सख्त, खतरनाक स्टंट कर रहे तीन ट्रैक्टर सीज

Kannauj News: पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार का कहना है कि हमारा एक सन्देश है कि किसी भी तरीके का स्टंटबाजी न करें। इससे बड़ी दुर्घटनाएँ कारित हो सकती है। वहाँ भी कुछ भीड़ इकट्ठा थी और यह स्टंटबाजी के चक्कर में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 Sep 2024 4:11 PM GMT
X

Kannauj News

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस ने ट्रैक्टर से स्टंट कर रहे तीन स्टंट बाजों को ट्रैक्टर सहित मौके से पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनो ट्रैक्टरों को सीज कर दिया है और चालकों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस पूरे मामले में विधिक कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

आपको बताते चलें कि थाना कोतवाली कन्नौज अंतर्गत मंगलवार को पुलिस को सूचना प्राप्त कि कुछ व्यक्ति ग्राम पहलवान गंज चौकी मानीमऊ थाना कोतवाली कन्नौज के बाहर खाली खेत में खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। सूचना पर तत्काल थाना कोतवाली कन्नौज पुलिस बल व यातायात पुलिस मौके पर पहुँचकर खतरनाक स्टंट कर रहे अमन पुत्र विनोद निवासी एमा थाना ककवन कानपुर नगर उम्र 24 वर्ष सोनालिक टैक्टर नंबर UP 75 Z 1575 व सूर्या प्रताप सिंह पुत्र भगवानवक्स सिंह निवासी पुरन मऊ थाना मल्लावा हरदोई 22वर्ष स्वराज टैक्टर नंबर UP30 BS 4963 एवं ओमप्रकाश पुत्र बनवारी लाल निवासी बेरिया नजीर पुर थाना मल्लवा हरदोई 23 वर्ष स्वराज टैक्टर नंबर UP30 BS 5339 के तीनों ट्रैक्टरों को पुलिस ने सीज कर दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि पहलवान गंज मानीमऊ चौकी क्षेत्र में कोतवाली कन्नौज क्षेत्र में लगता है, इसमें पुलिस को सूचना एक प्राप्त हुई कि तीन ट्रैक्टर और कुछ भीड़ इकट्ठा है। यह ट्रैक्टर बाहर से आए हुए हैं और यहाँ स्टंटबाजी कर रहे हैं। इस सूचना पर तत्काल टीएसआई और चौकी प्रभारी मानीमऊ को भेजा गया। वहाँ पर तीन ट्रैक्टर तीन ड्राइवरों के साथ मिले एक अमन वर्मा 24 वर्ष का है। यह कानपुर का रहना वाला है, यह अपने ट्रैक्टर के साथ, इसके अतिरिक्त सूर्य प्रताप सिंह यह मल्लावा का रहने वाला है, यह अपने ट्रैक्टर के साथ और ओमप्रकाश यह भी मल्लावा का रहने वाला है, यह भी अपने ट्रैक्टर के साथ वहां आये थे, स्टंटबाजी कर रहे थे। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और तीनो ट्रैक्टरों को सीज किया गया है और इसमें आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने स्टंटबाजों को किया आगाह

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार का कहना है कि हमारा एक सन्देश है कि किसी भी तरीके का स्टंटबाजी न करें। इससे बड़ी दुर्घटनाएँ कारित हो सकती है। वहाँ भी कुछ भीड़ इकट्ठा थी और यह स्टंटबाजी के चक्कर में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। कोतवाली कन्नौज की पुलिस और यातायात पुलिस द्वारा तत्काल जो है मौके पर पहुंचकर एक बड़ी दुर्घटना को रोका गया है और इसमें जो है उसके प्रयास की सराहना की जा रही है। साथ ही साथ मै सभी युवको को आगाह करना चाहूँगा कि किसी प्रकार का बाइक स्टंट व वहां स्टंट या किसी भी तरीके का स्टंट करने से बचे अन्यथा आपके विरुद्ध जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह अमल में ली जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story