TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: कन्नौज में मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Kannauj News: कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के एक गांव का मामला। टाफी का लालच देकर बच्ची को अपने घर ले गया था आरोपी।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 Jun 2024 4:57 AM GMT
Kannauj News Photo- Newstrack
X

Kannauj News Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची को टाफी दिलाने का लालच देकर कमांध दरिंदा अपने साथ पहले अपने घर ले गया और उसके बाद बच्ची को अपनी हवस के शिकार बना लिया। दरिंदा अपनी हवस मिटाने के बाद बच्ची को अपने घर पर ही छोड़ कर फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखकर सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान नान्हेपुर गांव निवासी जसकरन की निगाह बच्ची पर पड़ी। कामन्ध दरिंदा मौका पाकर बच्ची के करीब पहुंचा और उसको टाफी दिलाने का लालच देकर बहलाकर अपने साथ अपने घर ले गया। इसके बाद दरिंदे ने अपनी हवस को पूरा किया। अपने मकसद को अंजाम देने के बाद दरिंदा मौके से बच्ची को गंभीर हालत में छोड़कर फरार भी हो गया। उधर बच्ची की मां और अन्य परिजनों को जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने बच्ची को या बताया कि गांव का जसकरन बच्ची के साथ देखा गया था। जानकारी के बाद मां जब अपनी मासूम की तलाश में जसकरन के घर पहुंची, और घर का दरवाजा खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची बेहोशी की हालत में घर के अंदर पड़ी थी। मां के द्वारा शोर गुल मचाये जाने के बाद ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गये। आनन फानन में बच्ची को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां बच्ची का उपचार जारी था।


घटना की सूचना पुलिस को दिये जाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना का मुकदमा परिजनों की दी गई तहरीर पर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा के मुताबिक बच्ची के परिजन परीक्षण कराने को तैयार नहीं थे। फिर भी मामले की जांच और सबूतों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपी को खोजबीन और दविश के बाद गांव के निकट से ही दबोच लिया गया है। घटना में आरोपी पर दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story