TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी डकैत, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

Kannauj News: एक व्यापारी के घर डकैती की घटना घटित हुई थी। जिसमें 7 अपराधी जेल जा चुके हैं। इसमें एक वांछित अपराधी चप्पड़ इसपर 50 हजार का ईनाम भी था।

Pankaj Srivastava
Published on: 23 Sep 2024 2:31 AM GMT
Kannauj News: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी डकैत, पैर में गोली लगने से हुआ घायल
X

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 50 हजार का इनामी डकैत   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में 29 जून को एक इत्र कारोबारी के परिवार को नौ हथियारबंद बदमाशों ने घर में बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने देर रात एक वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश चप्पड़ राजन को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में पुलिस सुरक्षा के बीच रखा है।

आपको बताते चलें कि 29 जून की रात डेढ़ बजे बदमाशों ने इत्र व्यापारी विमलेश चंद्र तिवारी के परिवार के सभी सदस्यों को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें बदमाशों ने करीब साढ़े 7 लाख रुपये नगद और लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ जेवरात एवं अन्य सामान अपने साथ लूट ले गए थे। यह सभी बदमाश डकैती वाले दिन सीसीटीवी में कैद हो गए थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के यूसुफपुर भगवान मोहल्ला निवासी विमलेश चंद्र तिवारी एक इत्र कारोबारी है जो घटना वाली रात अपनी पत्नी अंजू तिवारी, बेटे अक्षत व अंकुश, बेटी अंशी के साथ घर पर सो रहे थे। तभी देर रात करीब डेढ़ बजे नौ हथियारबंद बदमाश किचन की खिड़की तोड़कर घर में घुस गए। जब तक घरवाले कुछ समझ पाते बदमाशों ने सभी लोगों को हथियार की नोक पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने पूरे परिवार को एक कमरे बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की।

व्यापारी के घर डकैती की घटना

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि 29 जून 2024 को थाना कोतवाली सदर क्षेत्र अंतर्गत एक व्यापारी के घर डकैती की घटना घटित हुई थी। जिसमें 7 अपराधी जेल जा चुके हैं। इसमें एक वांछित अपराधी चप्पड़ इसपर 50 हजार का ईनाम भी है , यह वांछित चल रहा था। इसके मूवमेंट की जानकारी प्राप्त हुई थी। इसके जो अन्य साथी जेल में बंद है‚ उनसे जेल में मिलने के सम्बन्ध में आने की जानकारी हुई थी। जलालपुर पनवारा की तरफ कोतवाली कन्नौज की पुलिस व एसओजी टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी। वहां पर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखा‚ इसे रोकने का इशारा किया गया‚ न रूकते हुए इसने पुलिस टीम पर फायर किया‚ आत्मरक्षा फायरिंग में पुलिस टीम द्वारा भी फायर किया गया। जिसमें इसके पैर पर गोली लगी है ।


इसके पास से एक 315 बोर का तमंचा‚ 3 जिंदा कारतूस 2 खोखा कारतूस और 15 हजार दो सौ रुपये भी बरामद किये गये है । टीम ने बहुत ही सफलतापूर्वक एक बहुत ही हार्मफुल क्रिमिनल को पकड़ा है। जिसे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया और इसके विधिक कार्यवाही की जा रही है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story