×

Kannauj News: खड़े डीसीएम में घुसी यात्रियों से भरी रोडवेज बस, हादसे में करीब 15-20 यात्री हुए घायल

Kannauj News: यात्रियों ने हादसे की वजह बस चालक द्वारा बस को तेजी व लापरवाही से चलाया जाना बताया गया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Aug 2023 4:37 AM GMT
Kannauj News: खड़े डीसीएम में घुसी यात्रियों से भरी रोडवेज बस, हादसे में करीब 15-20 यात्री हुए घायल
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में बस ड्राइवर की लापरवाही ने यात्रियों की जान को खतरे में डाल दिया। तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस एक खड़े डीसीएम में पीछे से घुस गयी। बस में कुल 40 सवारियां सफर कर रही थी, जिसमें 13 से ज्यादा यात्री हुए घायल हो गए। यात्रियों ने हादसे की वजह बस चालक द्वारा बस को तेजी व लापरवाही से चलाया जाना बताया गया है। हादसे में हुए सभी घायलों को छिबरामऊ के सौ शैय्या अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

ड्राइवर की गलती से हुआ ये बड़ा हादसा

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र सिकंदरपुर में एनएच 34 पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने खड़े डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर लगते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई ।

रोडवेज और डीसीएम की टक्कर में करीब 15 से 20 यात्री घायल हुए हैं, इनमें से 13 घायलों को इलाज के लिए 100 सैया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी को इलाज देकर उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया । यात्रियों की माने तो ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था और इसी के चलते यह हादसा हो गया ।

हादसे के समय ज्यादातर यात्री नींद में थे

जब यह हादसा हुआ तो उस समय ज्यादातर यात्री नींद में थे और टक्कर लगते ही सीट पर बैठे यात्री आगे की सीट से भिड़ गए । जिससे किसी की आंख पर तो किसी के सिर पर तो किसी के मुंह में गंभीर चोटें आई ।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story