×

Kannauj News: रोडवेज बस ने युवक को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग, हाईवे जाम कर प्रदर्शन

Kannauj News: युवक के बस के नीचे आ जाने से उसकी कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने रोडवेज बस के अंदर आग लगा दी।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Jun 2023 6:10 AM GMT

Kannauj News: यूपी कन्नौज जिले में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने रोड पर पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। युवक के बस के नीचे आ जाने से उसकी कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने रोडवेज बस के अंदर आग लगा दी। कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और काफी मशक्कत और पुलिस बल का प्रयोग करके जाम खुलवाया जा सका।

पूरी बस जलकर खाक, मौका रहते उतरकर सवारियों ने बचाई जान

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सारी दौलत गांव का रहने वाला रिशु उर्फ ओम पुत्र रघुनंदन रविवार को सुबह चार बजे अपने घर से रोड क्रॉस कर खेतों की तरफ जा रहा था। तभी दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। रिशु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद गुस्से में आकर स्थानीय लोगों ने रोडवेज बस के अंदर आगजनी की। आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गनीमत यह रही कि बस के अंदर बैठीं सवारियों को कोई नुकसान नहीं हुआ। जबकि रोडवेज बस पूरी धू-धूकर जल गई। स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे पर शव रखकर प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जाम को खुलवा दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये कहना है पुलिस का

इस मामले में कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा गया था। नेशनल हाईवे को जाम करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बस में आग लगने वाले को चिन्हित किया जा रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story