×

Kannauj News: सदर कोतवाली क्षेत्र में चार मकानों में हुई चोरी, उड़ा ले गए सामना, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत पुरानी पुलिस लाइन रोड पर राजू, अजहर, ह्रदय कुमार और प्रेमचन्द्र के निर्माणाधीनमकान में चोरी हुई है।

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Feb 2024 11:51 AM GMT
Kannauj News: सदर कोतवाली क्षेत्र में चार मकानों में हुई चोरी, उड़ा ले गए सामना, जांच में जुटी पुलिस
X

Kannauj News: कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में चोरों धावा बोल हजारों का माल पार कर दिया। चारों ने यहां चार निर्माणाधीन मकानों को अपना निशान बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने इन घरों से सरिया, तसले, फावड़ा व अन्य औजार की चोरी। वहीं, पांचवें घरघुसकर चोर इंवर्टर की बैट्री चुरा रहा था, तभी घर का मालिक आ गया और यह लोग फरार हो गए।

इन निवासियों के घरों में हुई चोरी

सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत पुरानी पुलिस लाइन रोड पर राजू, अजहर, ह्रदय कुमार और प्रेमचन्द्र अपने मकान बना रहे हैं। देर रात सभी घरों में राजमिस्त्री तसले, फावड़े और सरिया सहित घर बनाने के औजार रखकर गये थे। आज सुबह जब मजदूरों के आने के बाद निर्माणाधीन मकानों पर पहुंचे तो ताला टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो घर बनाने के औजार और सारी सरिया गायब थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने बयां का अपना दर्द

पीड़ित प्रेम चन्द्र ने बताया कि अज्ञात चोर गेट तोड़कर सामान ले गए। इसमें सरिया, जंगला, केबिल, सिलेंडर इत्यादि शामिल है। हम शाम को ताला बंद कर गए थे। आज सुबह आए तो ताला टूटा हुआ मिला और अंदर से सामान गायब मिला।

10 बजे के बाद घटना को दिया अंजाम

मकान का निर्माण करा रहे राजू ने कहा कि चोरों ने रात 10 बजे बाद घटना को अंजाम दिया,क्योंकि उससे पहले हम लोग बैठे थे। सुबह हम लोगों को पता चला कि पास के सभी घरों में चोरी हुई तो भाग कर हमने भी अपने घर में देखा तो हमारे यहां से भी चोर सामान फरार हो गए। उन्होंने कहा कि घर से पंखा तक उतार कर ले गए। घर के बर्तन बगैरह भी चोर चुरा ले गए। इस घटना की पुलिस को सूचना दी है, अब वह मामले की जांच में जुटी हुई है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story