×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kannauj News: निचली गंग नहर में पलटी स्कार्पियो, चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत

Kannauj News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो को बाहर निकलवाया। वहीं गाड़ी में दो युवकों के शव भी बरामद हुये। पहचान के बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो हड़कंप मच गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 May 2024 9:07 AM GMT
Kannauj News
X

रोते बिलखते परिजन (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के निचली गंग नहर में बीती रात एक स्कार्पियो कार पलट गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी सुबह नहर की ओर निकले ग्रामीणों को हुई, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों शिनाख्त की तो बताया गया कि मृतक आपस में चाचा भतीजे हैं और वह छिबरामऊ से इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव राजपुर में अपनी रिश्तेदारी की एक शादी में शामिल होने के लिये आ रहे थे तभी रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई और दोनों की मौत हो गयी।

पूरी रात स्कॉर्पियो सहित नहर में पड़े रहे चाचा भतीजे

जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम राजपुर में नरेंद्र सिंह की भतीजी और दिनेश चंद्र की बेटी की शादी थी। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिये छिबरामऊ के दीपकपुर गांव से दिनेश चंद्र का रिश्तेदार राहुल पुत्र लंकुश उम्र करीब 31 वर्ष के साथ अवनीश पुत्र भोजपाल करीब 26 वर्ष के साथ स्कार्पियो कार से गांव स्थित शादी समारोह में आने के लिये रवाना हुए थे। रात 12 बजे के करीब जैसे ही स्कार्पियो सवार उपरोक्त नहर पुल के करीब पहुंचे, तभी स्कार्पियो सवार दोनों लोग शादी समारोह में आने के दौरान हंसेरन ब्लॉक के अरुहो गांव में ब्याही अपनी बहन के यहां आने के लिये रवाना हुये। इस दौरान तेज रफ्तार के कारण मोड़ से गाड़ी नहर में जा गिरी और पूरी रात नहर में गाड़ी पड़ी रही। सुबह नित्य क्रिया को निकले ग्रामीणों ने जब नहर में स्कॉर्पियो पड़ी देखी तो घटना की आशंका पर पुलिस को सूचना दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां स्कार्पियो को बाहर निकलवाया। वहीं गाड़ी में दो युवकों के शव भी बरामद हुये। पहचान के बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो हड़कंप मच गया। परिजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो चीख पुकार मच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही करके मामले की जांच शुरू कर दी थी। मौके पर पहुंची खडनी चौकी और सौरिख पुलिस ने दोनों मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story