Kannauj: युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kannauj: थाना गुरसहायगंज अन्तर्गत ग्राम ताखेपुर्वा निवासी 28 वर्षीय नरेन्द्र कुमार पुत्र सुरेश का शव गांव के एक बाग मे मिलने से हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Oct 2024 8:57 AM GMT
Kannauj News
X

कन्नौज में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के ताखेपुर्वा गांव के पास एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी। शव गांव के ही नरेन्द्र नाम के एक व्यक्ति का बताया गया है। जिसको उसके घर से दो लोग बुलाकर ले गये थे, जिसके बाद उसकी लाश मिली। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

थाना गुरसहायगंज अन्तर्गत ग्राम ताखेपुर्वा निवासी 28 वर्षीय नरेन्द्र कुमार पुत्र सुरेश का शव गांव के एक बाग मे मिलने से हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए हत्या कर शव फांसी पर लटकाये जाने का आरोप लगाया है। तो वहीं पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आरोप पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जायेगी तो वहीं मृतक के पिता सुरेश चन्द्र पुत्र लालमन ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि 5 सितम्बर की रात को मेरे पुत्र नरेन्द्र को गांव के ही कुछ लोग अपने साथ उसको ले गये थे, जिसमें रमेश चन्द्र पुत्र पंचम लाल निवासी ताखेपुर्वा व जगपाल पुत्र होरीलाल निवासी ग्राम बरकागांव के नाम सामिल है, जिनपर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर कमलेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली गुरसहायगंज की पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि ताखेपुरर्वा में नरेन्द्र नाम के व्यक्ति जो 28 वर्ष के थे। इन्होंने अपने ही बाग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची बॉडी को मोर्चरी भिजवाया गया है, इसमें परिजन कुछ आरोप लगा रहे है उनकी भी जांच कराई जा रही है। बॉडी को मोर्चरी भिजवा दिया गया है। पीएम करवाया जा रहा है और जो भी तथ्य आगे पीएम के बाद आऐंगे उसके आधार पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story