×

Kannauj News: मारपीट में गम्भीर घायल को अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेक्चर, परिजन पीठ पर लेकर पहुंचे डॉक्टर के केबिन

अस्पताल के प्रभारी डॉ विपिन सचान ने बताया, मामले की जांच की जा रही है, इसमें जिस भी कर्मचारी ने लापरवाही की है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 July 2023 7:43 AM GMT

Kannauj News: भले ही उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं देनी की कोशिश कर रही हो और खुद स्वास्थ्य मंत्री लगातार अलग अलग जगह सरकारी अस्पताल में औचक निरीक्षण कर रहे हों लेकिन छिबरामऊ में सरकारी अस्पतालों की अव्यवस्था का वीडियो वायरल हो रहा है। ताजा मामला छिबरामऊ के सौ सैया सरकारी अस्पताल का है। यहां आलम यह है कि मारपीट में घायल हुए युवक को अस्पताल में स्ट्रेचर तक नहीं मिला। मरीज के परिजन मरीज को अपनी पीठ पर लेकर डॉक्टरों के केबिन दर केबिन भटकते रहे, मगर अस्पताल एक स्ट्रेचर तक नहीं मुहैया करा पाया।

कन्नौज जिले के थाना छिबरामऊ अंतर्गत मोहल्ला बजरिया में गौशाला रोड के पास कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। मारपीट में युवक घायल हो गया। जानकारी मिलने पर घायल युवक संजय के पिता जोगेंद्र सैनी मौके पर पहुंचे। पहले तो उन्होंने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन बात नहीं बनी। तब वह मजबूरी में अपने बेटे को पीठ पर लादकर अस्पताल ले गए।

दबंगों ने युवक को पीटा

वहीं बात करते हुए घायल युवक के पिता ने बताया कि किसी बात को लेकर दबंगों ने युवक को पीट दिया जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जब उसे वह दिलु नगला स्थित सौ सैया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर अस्पताल में जब उसे स्ट्रेचर नहीं मिला तब मजबूर पिता घायल बेटे को पीठ पर लादकर अस्पताल के अंदर इलाज कराने के लिए एक केबिन से दूसरे केबिन में भटकता रहा, लेकिन एक घंटे बाद युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं अपने बेटे को इलाज के लिए पीठ पर ले जाते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले को लेकर अस्पताल के प्रभारी डॉ विपिन सचान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, इसमें जिस भी कर्मचारी ने लापरवाही की है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अस्पताल में मरीजों के लिए समुचित इंतजाम हैं। वहीं लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story