Kannauj News: नवाब सिंह यादव मामले में पीड़िता की बुआ का चौंकाने वाला बयान, पूरा खेल भाजपा...

Kannauj News: कन्नौज रेपकांड में रिमांड पर ली गई पीड़िता की बुआ पूजा तोमर को जब पुलिस कस्टडी के दौरान जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया तो उन्होंने चौका देने वाला बयान मीडिया के सामने दिया है। उन्होंने...

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Sep 2024 1:16 PM GMT
Kannauj News
X

पीड़िता की बुआ को रिमांड पर ले जाती पुलिस (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में नवाब सिंह यादव मामले में पुलिस ने आज नवाब सिंह के भाई नीलू यादव और मामले में सहयोगी बनी बुआ को जेल से रिमांड पर लिया है। रिमांड पर लेते हुए पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की ड्रोन कैमरे से निगरानी कर रही है। बुआ को प्रलोभन देकर साक्ष्य मिटाने का आरोप नवाब सिंह यादव के भाई नीलू यादव पर है, जबकि बुआ पर भतीजी को नवाब सिंह यादव के पास पहुंचने और सहयोग करने का आरोप है। पुलिस पूछताछ करने के लिए पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ जेल से रवाना हुई। इसके बाद सदर कोतवाली में दोनों से घंटो तक पूछताछ की गई।

कन्नौज रेपकांड में रिमांड पर ली गई पीड़िता की बुआ पूजा तोमर को जब पुलिस कस्टडी के दौरान जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया तो उन्होंने चौका देने वाला बयान मीडिया के सामने दिया है। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया का पूरा खेल बताते हुए कहा कि वीर सिंह भदौरिया और अरविंद सिंह भदौरिया आगे कुछ वह कह पाती कि पुलिस उनको अपनी गाड़ी में बैठाकर चलती बनी।

आपको बताते चलें कि सुबह 10 बजे अनौगी जेल से पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के साथ नवाब सिंह यादव के भाई नीलू यादव और पीड़िता की बुआ पूजा तोमर को ले गई। पीड़िता को नवाब सिंह यादव तक ले जाने वाली बुआ ने पुलिस कस्टडी में पूछताछ के दौरान कई अहम बातें पुलिस को बताई है। जिसके बाद पुलिस ने नीलू यादव से भी अलग पूछताछ की और फिर दोनों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मीडिया के सामने पूजा तोमर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पुलिस के सामने इस मामले का मास्टर माइंड भाजपा जिला अध्यक्ष को बताया। उनका कहना है कि पूरा खेल भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया का ही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story