×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kannauj Road Accident: आजमगढ़ से दिल्ली जा रही स्लीपर बस ट्रक से टकराकर खंदक में गिरी,14 घायल

Kannauj Road Accident: बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज जिले के खैरनगर कट प्वाइंट 203 पर पहुंची, तभी आगे चल रहे मक्का से लदे ट्रक से टकरा गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 May 2024 3:30 AM GMT
Kannauj Road Accident
X

Kannauj Road Accident (Pic: Newstrack)

Kannauj Road Accident: कन्नौज जिले में आज यानि शनिवार की सुबह 4 बजे के करीब लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मक्का लदे ट्रक से पीछे से टकराई बस टक्कर के बाद अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेस वे से नीचे खंदक में चली गई। दुर्घटना से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। दुर्घटना में 14 यात्री घायल हुये हैं, जिनको एंबुलेंस और पुलिस की सहायता से तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर को झपकी आने के चलते हादसा हुआ है।

घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ से एक स्लीपर बस शुक्रवार की देर सायं एक्सप्रेस वे होते हुये दिल्ली के लिये चली थी। सुबह 4 बजे के करीब जैसे ही बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज जिले के खैरनगर कट प्वाइंट 203 पर पहुंची, तभी आगे चल रहे मक्का से लदे ट्रक से टकरा गई। टक्कर से बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद सवारियों से भरी बस एक्सप्रेस वे से नीचे खंदक में उतरती चली गई। बस में 40 सवारियां बताई गई हैं। दुर्घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। दुर्घटना में बस के दोनों ड्राइवरों सहित 14 सवारियोंं को घायल होने के कारण मेडिकल कॉलेज तिर्वा में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।


ये लोग हुए घायल

दुर्घटना की सूचना पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सीपी पाल भी मौके पर पहुंचे और कॉलेज के डाक्टरों की टीम को घायलों के उपचार के लिये लगाया। दुर्घटना में घायलों में विक्रांत सोनकर पुत्र इंद्रजीत 21 वर्ष निवासी बड़हलगंजगोरखपुर के अलावा नरेंद्र पुत्र सत्यप्रकाश 45 वर्ष बदायूं, चंद्रकला पत्नी रणविजय 34 वर्ष आजमगढ़, जानकी विश्वकर्मा पत्नी रामबालक 60 वर्ष आजमगढ़, अर्जुन विश्वकर्मा पुत्र रणविजय 15 वर्ष आजमगढ़, अजय पुत्र रामबालक विश्वकर्मा 32 वर्ष आजमगढ़, सुरेश पुत्र मुनीराम गुप्ता 49 वर्ष पुरानी दिल्ली, संजीव पुत्र सुरेश गुप्ता 25 वर्ष पुरानी दिल्ली, सरोज पुत्र सुरेश गुप्ता 48 वर्ष पुरानी दिल्ली, नृतिक्का पुत्री रणविजय विश्वकर्मा 17 वर्ष आजमगढ़, यतीश चौधरी पुत्र हरी सिंह 30 वर्ष आजमगढ़, हीरावती पत्नी रामनाइक 50 वर्ष सुल्तानपुर के अलावा बस का चालक रमेश पुत्र बदन सिंह 45 वर्ष थाना अहनेरा जिला आगरा, और परिचालक भुवनेश कुमार पुत्र शेर सिंह 30 वर्ष निवासी थाना खैरगढ़ जिला फिरोजाबाद का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है।

बस दुर्घटना के एक घायल विक्रांत सोनकर निवासी गोरखपुर के पास से मेडिकल कॉलेज के चिकित्साकर्मी रंजीत को 44,500 रुपए की नकदी मिली, तो कॉलेज के प्रिंसिपल सीपी पाल को जानकारी देने के बाद मेडिकल चौकी में मौजूद पुलिस कर्मी देवी सहाय वर्मा के सुपुर्द कर दी गई। मेडिकल कॉलेज में घायलों के उपचार के दौरान हड़कंप का माहौल रहा। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story