Kannauj Bus Accident News: मची चीख पुकार: भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी स्लीपर बस, 10 की हालत गंभीर

Kannauj Bus Accident News: कन्नौज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बिहार से सवारियों को लेकर पंजाब जा रही एक डबल डेकर स्लीपर बस सोमवार देर शाम करीब छह बजे डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 14 Oct 2024 5:16 PM GMT
Sleeper bus overturned after going out of control, 40 passengers were on board, 21 injured, 10 in critical condition
X

अनियंत्रित होकर पलटी स्लीपर बस, 40 यात्री थे सवार, 21 घायल, 10 की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Kannauj Bus Accident News: यूपी के कन्नौज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बिहार से सवारियों को लेकर पंजाब जा रही एक डबल डेकर स्लीपर बस सोमवार देर शाम करीब छह बजे डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं। यूपीडा और पुलिस टीमों घायलों को सीएचसी तालग्राम और मेडिकल कालेज तिर्वा में भेजा है। जहां 10 लोगों की हालत गंभीर है जिसमे दो लोगों को रेफर कर दिया गया है।

सवारियों को लेकर पंजाब जा रही थी स्लीपर बस

आपको बताते चलें कि पंजाब के भठिंडा जनपद के कस्बा रूपपुर निवासी चालक कुलदीप सिंह,सह चालक मनमोहन सिंह के साथ बिहार स्लीपर बस से सवारियों को लेकर पंजाब जा रहा था, कि तभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे थाना तालग्राम क्षेत्र के बेहटा खास गांव के पास पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराईं और पलट गई।


घटना स्थल पर मची चीख पुकार

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर यूपीडा के सहायक सुरक्षा अधिकारी राजेंद्र प्रसाद कनौजिया, थानाध्यक्ष शशीकांत कनौजिया पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे। घायल को एंबुलेंस से सीएचसी तालग्राम और मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि थाना तालग्राम पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि 163 किलोमीटर पर एक बस जो बिहार से पंजाब जा रही थी वह डिवाइडर से टकराकर पलट गयी है। जिसमे कुल 21 लोग घायल हुए है इसमें से 10 गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को तिर्वा मेडिकल कालेज लाया गया है उनका उपचार किया जा रहा है

किसी भी हताहत होने की खबर नहीं है शेष अन्य घायलों को सीएचसी तालग्राम पर प्राथमिक उपचार किया गया है। इसमें बस को मुख्य मार्ग से हटा दिया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story