Kannauj News: पत्रकार की मौत के बाद परिजनों से मिले पुलिस अधीक्षक, मदद का दिया आश्वासन

Kannauj News: पत्रकार की मौत के बाद एसपी अमित कुमार आनंद पुलिस बल के साथ उनके आवास पर पहुंचे और परिवार से रूबरू होने के बाद हर संभव मदद का भरोसा दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 5 July 2024 4:41 PM GMT
Kannauj News
X

परिजनों से मिलते एसपी (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में सीने में दर्द और सांस लेने में अचानक हुई दिक्कत के बाद कन्नौज जिले के एक पत्रकार साथी की मौत हो गई थी। पत्रकार की मौत के बाद एसपी अमित कुमार आनंद पुलिस बल के साथ उनके आवास पर पहुंचे और परिवार से रूबरू होने के बाद हर संभव मदद का भरोसा दिया। बताते चलें कि कन्नौज शहर के सिपाही ठाकुर मोहल्ला निवासी प्रमोद दुबे उर्फ गुड्डू एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में रिपोर्टर थे। एक लंबे समय तक घर पत्रकारिता जगत में आम और खास लोगों की समस्याओं को उठाने के अलावा जिले की समस्याओं को भी उठाकर समस्याओं के निदान के लिये अधिकारियों तक बात को समाचार पत्र के माध्यम से पहुंचाना उनका काम था।

मीडिया जगत में अपनी पहचान बनाने वाले प्रमोद को लोग और साथी गुड्डू दादा कहकर भी बुलाते थे। बीती 30 जून को अचानक सीने में दर्द और सांस लेने की शिकायत पर गुड्डू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत चिंताजनक होने के कारण उनको कानपुर के लिये रिफर कर दिया गया था। यहां उपचार के दौरान गुड्डू की मौत हो गई थी। पत्रकार साथी के अचानक निधन की सूचना पर जिले के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई थी। वहीं अचानक घटी घटना को लेकर राजनैतिक दलों से लेकर अधिकारी तक आश्चर्यचकित थे। गुड्डू के निधन पर बड़ी संख्या में लोग उनके आवास पर शोक संवेदना जताने पहुंचे थे।

बताते चलें कि गुड्डू के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक पुत्र अनुभव है, जो लॉ की पढ़ाई करने के अलावा कंप्यूटर टाइपिंग का कार्य करता है। परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। शुक्रवार को जिले के एसपी अमित कुमार आनंद पुलिस बल के साथ प्रमोद के घर पहुंचे। यहां एसपी ने परिजनों का हाल लेने के बाद घटना पर संवेदना भी जताई। एसपी ने परिवार को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story