×

चली तबादला एक्सप्रेस: एसपी ने बड़ी संख्या में बदले पुलिसकर्मियों के पटल, कानून व्यवस्था होगी दुरुस्त

Kannauj News: कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने चलाई तबादला एक्सप्रेस, कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने को बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के पटल बदल दिये।।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 Jun 2024 10:03 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2024 11:36 AM GMT)
Kannauj SP Amit Kumar Anand changed the posts of policemen to improve law and order
X

कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने बदले पुलिसकर्मियों के पटल: Photo- Newstrack

Kannauj News: जनपद कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने एक बार फिर कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने को बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के पटल बदल दिये। एसपी की कार्यवाही से जिले के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा रहा।

देखें कौन कहां गया

बदले गये पुलिस कर्मियों में कृष्णकांत को थाना सौंरिख से और अभिषेक चौधरी को इंदरगढ़ से पेशी कार्यालय सीओ छिबरामऊ, अमरेश प्रताप सिंह को थाना ठठिया से पेशी कार्यालय सीओ तिर्वा, मुकेश श्रीवास्तव को एएसपी कार्यालय से पेशी सीओ नगर कन्नौज, अजब सिंह को सकरावा से अपराध शाखा, धीरज कुमार और सचिन कुमार को विशुनगढ़ से कोतवाली कन्नौज, अनिल कुमार को विशुनगढ़ से थाना तालग्राम, परमवीर और अमन कुमार को पुलिस लाइन से थाना विशुनगढ़, विवेक यादव को गुरसहायगंज से थाना ठठिया, सुभाष कुमार को गुरसहायगंज से थाना इंदरगढ़, रामपाल को इंदरगढ़ से , केशव कुमार और रंजीत सिंह को पुलिस लाइन से परिवहन शाखा संब्रद्ध किया गया है।


इसी तरह कर्मवीर को इंदरगढ़ से ए एच टी यू थाना, विनीत चौधरी को गुरसहायगंज से कोतवाली कन्नौज, सुरेंद्र बहादुर सिंह और गजेंद्र सिंह को थाना सौरिख से कोतवाली तिर्वा भेजा गया है। तेज सिंह, ब्रजेश कुमार को पुलिस लाइन से, दिलीप कुमार को तिर्वा से, जीतपाल को छिबरामऊ से, कुलदीप पवार को विशुनगढ़ से, नवीन कुमार और नितिन कुमार को थाना छिबरामऊ से, सुशील कुमार को यूपी 112 से, सुंदर भाटी को सौंरिख से, गुलशन चौधरी को थाना छिबरामऊ से, मुकेश शर्मा को सकरावा से ,रोहित कुमार को छिबरामऊ उपरोक्त सभी को चालक यूपी 112 के लिये स्थानांतरित किया गया है।

इसी प्रकार खुशबू को थाना छिबरामऊ से यूपी112, दीपिका को सकरावा से जनसूचना सेल, शीतल को कन्नौज कोतवाली से तिर्वा, और नसीदा खातून को तिर्वा से कन्नौज कोतवाली भेजा गया है ।

एसपी की कार्यवाही से पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

एसपी की चलाई गई तबादला एक्सप्रेस में विनीता सारथी को एक बार फिर पुलिस लाइन से कोतवाली कन्नौज अपराध शाखा, अनिल मणि त्रिपाठी को अपराध शाखा से कन्नौज कोतवाली, मनोज कुमार सिंह को प्रभारी डी सी आर बी से अपराध शाखा, संजय शुक्ला को तिर्वा से अब कोतवाली कन्नौज, एवम राधेश्याम को छिबरामऊ से थाना तिर्वा (अतरिक्त) भेजा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story