Kannauj News: मतगणना से पहले सपा की चेतावनी, निष्पक्ष गिनती न होने पर हर स्तिथी से निपटने को तैयार

Kannauj News: मतगणना से पहले सपा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सभी को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि निष्पक्ष गिनती न होने पर विरोध करेंगे।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 Jun 2024 2:58 PM GMT
Kannauj News
X

सपा ने की प्रेस कांफ्रेंस। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: मतगणना से पहले सपा नेताओं ने सोमवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें सपा नेताओं ने भाजपा पर मतगणना के दौरान जिला प्रशासन से मिलकर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है, सपा नेताओं ने यह चेतावनी दी है कि अगर कुछ भी गड़बड़ी मतगणना के दौरान की गई तो समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा समाजवादियों के जमावड़े के साथ स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कल मतगणना के दौरान कन्नौज में मौजूद होंगे।

प्रशासन को किया आगाह

सपा नेता अरबिंद यादव ने कहा कि मतगणना कार्य के लिए पर्यवेक्षक आये हुए हैं। उनसे निवेदन है कि जो मतगगणना में किसी प्रकार की हेराफेरी इस बार चुनाव में हम लोग कतई बर्दाश्त नही करेंगे। जिस तरह से उनके लगातार प्लान चल रहे है, लगातार बड़े-बड़े नेताओं के द्वारा अधिकारियों के ऊपर प्रेशर बनाया जाता है। यह तो सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन्स से इस बार अधिकारी थोड़े दबे हुए हैं। हिम्मत नही जुटा पा रहे है। प्लान तो उनका पूरा है, 2022 के चुनाव में नही हमारे साथ किस तरह से धोखा हुआ है। इसीलिए आपके माध्यम से प्रशासन को आगाह करना चाह रहे है कि इस बार अगर इस बार कहीं भी, थोड़ा बहुत इन लोगों ने हेराफेरी करने की कोशिश की तो समाजवादियों का यहां पर बहुत बड़ा जमावड़ा रहेगा। स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कल यहां पर मौजूद रहेंगे। इसलिए इस तरह की कोई स्थिति उत्पन्न न हो हमारा प्रशासन से यह अनुरोध है, कि निष्पक्ष जो जनता ने जनादेश बंद कर दिया है ईवीएम में जो कैद है उससे जनता का सम्मान पर ठेस पहुंचेगी तो समाजवादी पार्टी हम लोग चुप नहीं बैठेंगे। हम लोग बिल्कुल तैयार है और इस बार जो रूझान आप लोग देख रहे है कन्नौज से वह आप लोगों से छुपा हुआ नहीं है।

मीडिया पर लगाया प्रश्नचिन्ह

सपा नेता जयकुमार तिवारी उर्फ बउअन ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप लोग सच्चाई बतायें कि कन्नौज में कितने गांव आप लोग गये। आप लोग वहां जाते हैं जहां कोई बड़ा नेता आया और आप लोग वहां गये और वहां बात कर ली और यह लोग पहले से बनाकर शायद आज चैनल किसके हैं। अडानी के, अम्बानी के, तो यह सब स्टोरियों पहले से बना करके धर ली गयीं। वही स्टोरियां चला रहे जनता को गुमराह करने के लिए कि यह प्रशासन के लोग बेईमानी कर सकें। लेकिन समाजवादी के लोग हर स्थिति पर पूर्णरूप से तैयार हैं। जो स्थिति होगी उसका मुकाबला करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। इंडिया गठबंधन देश में सरकार बनाएगी। कल जब रिजल्ट 3 बजे आयेगा तो आप ही लोग चैनलों में दिखाने का काम करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story