Kannauj News: खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में चालक व क्लीनर घायल

Kannauj News: आज यानी मंगलवार की सुबह साढ़े चार बजे के करीब मित्रसेन गांव के सामने एनएच-34 पर एक सड़क हादसे की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुंची।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Aug 2024 5:50 AM GMT
Kannauj News
X

मौके पर मौजूद पुलिस (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में आज यानी मंगलवार सुबह हाइवे के किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रकों की टक्कर से हाइवे जाम हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे में घायल ट्रक चालक व क्लीनर को अस्पताल में पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज जारी है। पुलिस ने मौके पर क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को साइड में करवाकर ट्रैफिक व्यवस्था सुदृढ़ की, जिससे लोगों का आवागमन होने लगा।

बताते चलें कि सुबह साढ़े चार बजे के करीब मित्रसेन गांव के सामने एनएच-34 पर एक सड़क हादसे की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुंची। हादसे में घायल चालक और क्लीनर को पुलिस ने घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक एक ट्रक के चालक और परिचालक दोनों ही घायल है। जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। तो वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा करीब साढ़े चार बजे का है, जब एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा हुआ था तभी दूसरा तेज रफ्तार ट्रक उससे टकरा गया। जिससे मौके पर तेज आवाज के साथ टक्कर हो गई। आस पास के लोगों ने आवाज सुनकर देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में पहुंचाया है।


चालक को नींद आने से हुआ हादसा

स्थानीय लोगों की मानें तो सुबह करीब साढ़े चार का समय था, इसलिए चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि घायल ट्रक चालक व क्लीनर दोनों ही एटा जिले के गोला छेदन के रहने वाले है, जिसमें एक का नाम सतेन्द्र और दूसरे का नाम विनय है। दोनों के ही गम्भीर चोटें आई है जिससे पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज जारी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story