×

Kannauj Crime: सौतेला बाप ही बना दरिंदा, बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

Kannauj Crime: घटना का पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद दरिंदगी करने वाले पिता को किया गिरफ्तार।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Jun 2024 3:29 AM GMT
Kannauj Crime in hindi
X

Kannauj Crime (photo: social media )

Kannauj Crime: हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं, रिश्ता शर्मशार हो गया, मासूम बेटी चीखती चिल्लाती रही और वहशी दरिंदा सौतेला पिता अपनी हवस मिटाता रहा। कई बार अपनी मां को बताने के बाद भी वहशी दरिंदा डरा धमकाकर खेलता रहा घिनौना खेल। आखिर मासूम बच्ची ने अपनी ननिहाल में आकर जब मामले की जानकारी अपने नाना नानी को दी, तब जाकर दरिंदे के खिलाफ परिजन थाना पुलिस की मदद लेने पहुंचे। आखिर पुलिस ने जहां पीड़ित मासूम को डाक्टरी परीक्षण के लिये भिजवाया वहीं आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार भी कर लिया। यह सनसनीखेज वारदात यूपी के कन्नौज जिले के थाना ठठिया और चौकी सुरसी के गांव वरेवा गांव की है। (घटनाक्रम के सभी नाम काल्पनिक हैं)

बताते चलें कि कन्नौज क्षेत्र के धनियापुर गांव के निवासी आशिकी देवी की पहली शादी ठठिया थाने के खैरनगर के नदईपुर्वा निवासी अनंतराम से बीते वर्ष हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही एक सड़क दुर्घटना में मौरम की ट्राली पलटने से अनंतराम की मौत हो गई। इस दौरान अनंतराम और आशिकी देवी से एक बेटी भी पैदा हुई। पति की मौत के बाद आशिकी देवी ने अपना जीवन काटने के लिये दोबारा अपनी शादी का फैसला किया। इस बीच ठठिया थाना क्षेत्र के उपरोक्त गांव वरेवा के रहने वाले सोनू पुत्र रामप्रकाश से संपर्क हुआ। जिसके बाद आशिकी ने सोनू को अपना दूसरा पति बना लिया। शुरुआत में आशिकी अपनी बच्ची और सोनू के साथ अच्छे से रही, लेकिन इस बात से अंजान रही कि उसके दूसरे पति सोनू की कातिल नजरें उसकी मासूम बेटी पर लगी हैं।

आशिकी के पति ने कर ली दूसरी शादी

इधर आशिक मिजाज सोनू अक्सर घर नहीं आता और आशिकी से यह कहकर बाहर रहने लगा कि वह बाहर नौकरी करता है। काफी पूंछने पर सोनू ने सिर्फ आशिकी को यह बताया कि वह गुजरात में काम करता है। उधर सोनू ने गुजरात में काम करने के दौरान गांव मोरवी की रहने वाली लक्ष्मी से पहली पत्नी और पहली शादी की बात छिपाते हुये दूसरी शादी कर ली। इस दूसरी शादी से सोनू और लक्ष्मी से चार बच्चे हुये, जिनमें तीन लड़कियां और एक लड़का है। उधर जब भी सोनू गुजरात से अपने घर ठठिया स्थित गांव वापस लौटता तो उसकी कातिल नजरें पहली पत्नी आशिकी से अधिक उसकी बेटी को खोजने लगतीं। मौका पाकर सोनू ने इस मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू किया। पहले तो डरी सहमी बच्ची कुछ ना बोल पाई, लेकिन कुछ दिन बाद उसने अपनी मां को सब बता दिया।

मां को जब इस घिनौने कृत का पता चला तो सोनू और आशिकी के बीच विवाद शुरू हो गया। लेकिन आशिकी की नहीं चली क्यूं कि जान से मार देने की धमकी और डर ने आशिकी के मुंह पर ताला सा लगा दिया। दिन गुजरते गये और दरिंदा अपनी सौतेली बेटी से हवस मिटाता रहा।

कुछ दिनों बाद सोनू गुजरात चला गया। उधर काफी दिन वापस नहीं लौटने पर आशिकी से मोबाइल पर बात करने के दौरान आशिकी भी अपनी बेटी के साथ सोनू के बुलाने पर अपनी बेटी के साथ गुजरात पहुंच गई। यहां सोनू की दूसरी पत्नी लक्ष्मी के साथ हुई शादी का पता जब आशिकी को चला तो फिर विवाद हुआ। इस बीच सोनू ने फिर गुजरात में ही अपनी मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

पुलिस को दी घटना की लिखित शिकायत

आखिर तंग आ चुकी पहली पत्नी आशिकी अपनी बेटी को लेकर कन्नौज स्थित गांव अपने मायके आ गई। यहां उसने और उसकी बेटी ने अपने पिता मां/ नाना नानी को सोनू की सारी करतूत बताई। मामला बच्ची की ननिहाल में खुला तो आशिकी के परिजन कन्नौज पुलिस की मदद लेने पहुंच गये। लेकिन यहां पुलिस ने मामला ठठिया थाना क्षेत्र का होने के कारण वहीं पर जाकर कार्यवाही होगी, की बात कहकर भेज दिया।आखिर दरिंदे पिता और पति से तंग आ चुकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर परिजनों के साथ ठठिया थाने पहुंचे। यहां मामला उजागर हुआ और पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी गई तो पुलिस एक्शन में आई।

घटना का मुकदमा दर्ज किया गया और मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस ने घटना के आरोपी को कार्यवाही करते हुये गिरफ्तार भी कर लिया। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है। रिश्तों को शर्मशार कर देनी वाली इस घटना ने लोगों के जहन को कुरेदकर रख दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story