×

Kannauj News: हाईवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों में मची दूध भरने की होड़, बर्तनों में भरकर ले गए दूध

Kannauj News: दूध के टैंकर पलटने की सूचना ग्रामीणों में इस कदर फैली की घटना स्थल पर दूध लेने के लिए होड़ लग गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को मौके से हटाया।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 Nov 2023 7:25 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 7:29 AM GMT)
Kannauj News
X

हाइवे पर पलटा दूध से भरा टैंकर (Newstrack)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अलीगढ़ नेशनल हाईवे- 91 पर एक दूध से भरा टैंकर पलट गया। यह टैंकर कन्नौज से गुरसहायगंज जा रहा था, जिसमें दूध भरा हुआ था। रास्ते में ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें भरा हुआ दूध फैल गया, जिससे ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे लोग बर्तनों में भरकर दूध लूट ले गए।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले से निकलने वाले कानपुर अलीगढ़ मार्ग पर सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर पनवारा कस्बे के निकट दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे दूध नदी की तरह हाईवे पर बहने लगा। घटना की सूचना पर हाइवे के आसपास स्थित गांव के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों में दूध लूटने की होड़ मच गई।


ग्रामीणों ने उठाया मौके का फायदा, दूध भरकर ले गए

इस दौरान ग्रामीण घरों में रखे बाल्टी, कैन समेत बर्तनों में दूध भरकर ले गए। दूध के टैंकर पलटने की सूचना ग्रामीणों में इस कदर फैली की घटना स्थल पर दूध लेने के लिए होड़ लग गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को मौके से हटाया।


ड्राइवर को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

टैंकर परिचालक ने बताया है कि टैंकर चालक कन्नौज से गुरसहायगंज की ओर दूध लेकर जा रहा था। तभी उसे हाईवे पर नींद की झपकी आ गई। जिस कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत यह रही कि घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। फिलहाल हाइवे समेत खेतो में दूध की नदियां जैसी तस्वीर सामने आने लगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story