Kannauj News: कच्छाधारी बदमाशों का आतंक,पति पत्नी को घायल कर दो घरों में लाखों की डकैती

Kannauj News: घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकलने में भी सफल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिले के एसपी अमित कुमार आनंद ने पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल की है।

Pankaj Srivastava
Published on: 4 Sep 2024 9:26 AM GMT
Kannauj News ( Pic- Newstrack)
X

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के दो गांव में मंगलवार की रात कच्छाधारी बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। पहले गांव में एक घर में परिवार को बेटी से बलात्कार की धमकी देकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। वहीं करीब 4 कि.मी दूर दूसरे गांव में एक अन्य घर में डकैती का विरोध करने पर पति पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। यहां भी बदमाशों की संख्या पांच, कच्छे में होना और हथियारों से लैस होना बताया गया है। घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकलने में भी सफल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिले के एसपी अमित कुमार आनंद ने पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल की है।


पति पत्नी को गंभीर रूप से घायल

बताते चलें कि, बीटी रात 11 बजे के करीब ठठिया थाने के बस्ता गांव में कच्छाधारी बदमाशों ने धावा बोला। यहां गांव के निवासी लतीफ खां का मकान गांव में किनारे खेतों की ओर बना है। बताया गया कि घर में घुसे पांच बदमाशों में एक बदमाश घर पर सो रही लतीफ की पत्नी की चारपाई पर बैठ गया। पत्नी को जगाने के बाद उसको बोला, कि शोर मत मचाना और चावियां मांगी।


कुंडे तोड़कर लूटपाट की घटना को अंजाम

इस दौरान लतीफ भी जाग गया।इतना ही नहीं परिवार को धमकी दी कि अगर उनके काम में रुकावट डाली तो उनकी बेटी से अमानवीय बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया जायेगा। इस दौरान बदमाश के अन्य साथियों ने अपने इस साथी को उसकी बात सुनकर टोंका, कि वह जिस मकसद के लिये आये हैं, उसको अंजाम दें। घटना को अंजाम देने से पहले एक बदमाश ने किसका मकान है, यह भी लतीफ से पूंछा।बेटी की इज्जत की खातिर परिवार लाचार और बेबस हो गया, जिसके बाद बदमाशों ने जहां चाबी मिली वहां चाबी से और जहां कुंडे तोड़ने पड़े वहां कुंडे तोड़कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने की दौरान घर पर मौजूद फोन के सिम भी तोड़ दिये गये।


करीब एक घंटे तक बदमाशों का लूटपाट का सिलसिला जारी

वारदात के बाद एक बदमाश घर की निकट ही रुका रहा, जब उसके साथी सड़क पार करके बंबा को पार कर गये, तब यह बदमाश रवाना हुआ। करीब एक घंटे तक बदमाशों का लूटपाट का सिलसिला जारी रहा। बदमाशों के भाग निकलने के बाद परिवार ने ने गांव में घटना की सूचना दी। दो लाख रुपये के जेवर और तीस हजार रुपये की नकदी के नुकसान की बात पीड़ित परिवार ने बताई।इसी प्रकार रात एक बजे के करीब थाना क्षेत्र के ही फतुआपुर गांव में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया।


यहां भी बदमाशों का कच्छे में होना और हथियारों से लैस होने के अलावा संख्या भी पांच बताई गई है। गांव के निवासी राकेश राजपूत पुत्र राजकुमार के दो मकान हैं। एक गांव में, जबकि दूसरा मकान गांव के निकट ही खेतों पर बना है।इस खेत वाले मकान में राकेश 30 वर्ष का पुत्र संतोष अपनी पत्नी अर्चना के साथ रहता है। संतोष की शादी अभी चंद माह पहले ही अर्चना से हुई है। बीते कुछ समय से संतोष की मौसी संध्या,14 वर्ष पायल पुत्री रजनीश/संध्या निवासी नगला जवाहर इटावा भी यहां घूमने के उद्देश्य से आये हुये थे।


बीती रात एक बजे के करीब संतोष की मां चंद्रकली भी संतोष के घर पर मौजूद थीं, जिनके बाहर निकलते ही जब घर का दरवाजा खोला गया तो यहां पहले से घात लगाये बैठे सभी पांच बदमाश मकान के अंदर घुस गये। मकान में घुसने के बाद बदमाशों ने पूरे परिवार को जो अलग अलग कमरों में सोने की तैयारी कर रहे थे, बंधक बना लिया। इसके बाद संतोष और उनकी पत्नी से अर्चना से घर की चाबियां मांगी। घर की चाबियां देने का विरोध करने पर बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर संतोष और उनकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घर पर मौजूद अन्य सदस्यों को धमकी देवर चुप करा दिया गया।इसके बाद बदमाशों ने घर पर मौजूद नकदी और जेवरात आदि की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश यहां से भाग निकलने में सफल हो गये।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story