×

Kannauj News: वृद्ध किसान का अपहरण, मारपीट कर यमुना किनारे छोड़ बदमाश हुए फरार

Kannauj News: जिले के सौरिख थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला हंसे गांव में जमीनी विवाद में खेतों पर फसल की रखवाली करने गए वृद्ध किसान का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 22 Feb 2024 11:15 AM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में वृद्ध किसान का अपहरण (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के सौरिख थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला हंसे गांव में जमीनी विवाद में खेतों पर फसल की रखवाली करने गए वृद्ध किसान का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने किसान को मार-पीट कर घायल कर दिया। अपहरण के दो दिन बाद युमना नदी के किनारे वृद्ध किसान को छोड़ बदमाष फरार हो गये। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों को देख किसान फूट फूटकर रोने लगा। परिजनों के साथ थाने पहुंचकर परिवार के ही व्यक्ति पर अपहरण करने के आरोप लगाया। पुलिस ने वृद्ध किसान को परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सौरिख थाना क्षेत्र के नगला हंसे गांव निवासी 60 वर्षीय किसान अवधेश कुमार पाल 18 फरवरी की रात को गांव के बाहर स्थित खेतों पर आलू की फसल के रखवाली करने गया था। आरोप है कि तभी जमीनी विवाद के चलते परिवार के एक व्यक्ति समेत दो अज्ञात ने मारपीट करते हुए बंधक बनाकर अपहरण कर कार में डालकर फरार हो गए। परिजनों की सूचना पर मंगलवार को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर किसान की तलाश शुरू कर दी। कभी मंगलवार की रात इटावा पुलिस ने किसान को यमुना किनारे मिलने की सूचना दी।

सूचना पर पहुंचें परिजन किसान को सौरिख थाने लेकर पहुंचे। किसान ने बताया कि इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर बेहरमी में मारपीट की और खाने पीने को कुछ नहीं दिया। पुलिस ने किसान को परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। पीड़ित किसान में परिवार के युवक समेत दो अन्य के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गुमशुदगी दर्ज की गई है। दोनों पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा है। जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story