×

Kannauj News: पंचायतघर के सचिवालय से लाखों की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: चोरों ने इस बार ग्राम पंचायत को निशाना बनाते हुए उसके सचिवालय से लाखों रुपए के समान की चोरी करके चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 Jun 2024 1:39 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 3:37 PM GMT)
Lakhs stolen from Panchayat Ghars secretariat, police investigating the matter
X

पंचायतघर के सचिवालय से लाखों की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। विगत दिन सीआरपीएफ के एक जवान के तिर्वा कन्नौज मार्ग पर स्थित मकान मे हुई चोरी की घटना ने सबको हिलाकर रख दिया था और उसके बाद मानीमऊ क्षेत्र में हुई चोरी की बड़ी वारदातो का पुलिस अबतक खुलासा नहीं कर सकी जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं।

पंचायत घर में लाखों रुपए के समान की चोरी

एक नया मामला सामने आ गया जिसमे चोरों ने इस बार ग्राम पंचायत को निशाना बनाते हुए उसके सचिवालय से लाखों रुपए के समान की चोरी करके चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । पुलिस का कहना है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

आपको बताते चलें कि बीती रात शातिर चोरों ने ग्राम पंचायत के सचिवालय को निशाना बनाते हुये लाखों रुपए का सामान पार कर दिया। सुबह जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो ग्राम प्रधान नाजबीन बानो ने चोरी की घटना को लेकर पुलिस को इस मामले की लिखित तहरीर देते हुए शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल मे जुट गयी है। मौके पर पहुँचकर पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की है, ताकि चोरों की तलाश करने मे कोई अहम सुराग मिल सके।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ के शहजहांपुर का मामला

ग्राम प्रधान नाजबीन बानो ने बताया कि बीती रात शातिर चोरों ने छिबरामऊ के पंचायतघर को निशाना बनाया और धावा बोलते हुए यहां से प्रिंटर, डबल बैटरी, इन्वेटर, कंप्यूटर सिस्टम, सीसीटीवी का डीवीआर, गौ वंशो का रखा हुआ आठ बोरी दाना, पंखे आदि सामान पार कर दिया। घटना को अंजाम देकर चोर फरार भी हो गये। घटना की जानकारी जब उनको सुबह हुई तो ग्राम प्रधान ने पुलिस से घटना के खुलासे की मांग की है। पुलिस ने पूरे मामले मे तहरीर लेते हुई जांच-पड़ताल शुरू कर दी है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story