×

Kannauj News: जिला अस्पताल में चोरी की घटना से मचा हड़कंप‚ रंगेहांथ पकड़ा गया चोर‚ किया पुलिस के हवाले

Kannauj News: जिला अस्पताल के स्टाफ ने उसको बीच बचाव कर किसी तरह से बचा लिया और उसको पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस चोर से पूछताछ कर कार्रवाई करने में जुट गयी है।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Sep 2023 8:46 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Social Media)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में अस्पताल में हुई चोरी का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके बाद चोर की पहचान करते हुए चोर को रंगे हांथ अस्पताल प्रशासन ने पकड़ लिया। पकड़े गये चोर को भीड़ ने पीटने का भी प्रयास किया लेकिन जिला अस्पताल के स्टाफ ने उसको बीच बचाव कर किसी तरह से बचा लिया और उसको पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस चोर से पूछताछ कर कार्रवाई करने में जुट गयी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोचीपुर गांव निवासी शिवम को चोरी करते जिला अस्पताल में रंगे हांथों पकड़ लिया गया। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि शिवम मरीजों के वार्ड में चोरी छिपे धीरे से घुसा और फिर उसने मरीज और तीमारदारों के मोबाइल चोरी कर लिये। शिवम् चोरी की घटना को उस समय अंजाम देता था जब सब मरीज रात के समय गहरी नींद में सो जाते थे‚ या फिर दोपहर के समय जब सन्नाटा रहता था‚ चोरी करते हुए शिवम की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गयी। जिसके बाद शिवम् को अस्पताल प्रशासन ने रंगे हांथो पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

चोर की पिटाई का हुआ प्रयास

चोर पकड़ने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया‚ अस्पताल में मरीज और तीमारदारों ने चोर की पिटाई का भरपूर प्रयास किया लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसको किसी तरह से बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोर को हिरासत मे ले लिया है। तो वहीं पुलिस अब चोर से चोरी के मोबाइल बरामद कर उससे पूछताछ करने में जुट गयी है।

आय दिन होती रहती थी इस तरह की चोरियां

जिला अस्पताल में इससे पहले कई चोरी की घटनायें सामने आई कई बार मरीजों की शिकायत भी आई कि उनके मोबाइल व सामान चोरी हो जाता है‚ इसको लेकर जिला अस्पताल प्रशासन पहले से ही अलर्ट था‚ जिसकी बजह से चोरी करते चोर को रंगे हाथो पकड़ा गया। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला चोर शिवम ने खुद कबूल किया है कि वह इस तरह से कई बार चोरी कर चुका है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

चाेरी करते चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी सीसीटीवी वीडियो की वजह से अस्पताल प्रशासन ने चोर को रंगेहांथ पकड़ लिया। चोरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आने से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद चोर को आनन–फानन पकड़ कर पुुलिस को सौंप दिया गया तो वहीं इस मामले को लेकर पुलिस चोरी की कार्रवाई में मुकदमा दर्ज कर चोर को जेल भेजने की कार्रवाई मं जुटी हुई है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story