×

Kannauj News: चोर को रंगे हाथों पकड़ की पिटाई, पुलिस ने भेजा जेल

Kannauj News: कन्नौज में एक चोर को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पकड़े गए चोर को लोगों ने पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 April 2024 10:37 AM GMT
गिरफ्तार चोर।
X

गिरफ्तार चोर। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में चोरी की घटनाएं दिनों- दिन बढ़ती जा रहा हैं। बीते शुक्रवार की रात भी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक युवक को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद परिजनों द्वारा पकड़े गए युवक की खंबे से बांधकर पिटाई भी की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपनी गिरफ्त में लेने के बाद उसको आज प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए जेल भेज दिया है।

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की गिरफ्त से युवक की अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ की, तो पकड़े गए युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। पुलिस ने युवक के पास से चोरी की गई नकदी और जेवरात भी बरामद कर लिए थे। थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए युवक शिवम को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

शुक्रवार को हुई थी चोरी

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना ठठिया के गांव सिखवापुर गांव में निवासी रमेश चंद्र वर्मा के परिवार के लोग जब अपनी छत पार सोए हुए थे। तभी उनके मकान की दीवार तोड़कर घर के अंदर दो कमरों मे बक्सों के ताले तोड़कर नकदी और जेवरात को पार कर दिया गया था। किसी प्रकार जब घटना को अंजाम दिया जा रहा था, तभी खटपट की आवाज पर परिजन जाग गए थे,और चोरी की घटना को अंजाम दे रहे एक युवक शिवम लोधी उम्र 20 वर्ष को दबोच लिया गया था। परिजनों ने पकड़े गए युवक को सजा भी दी थी। उसको एक खंबे से बांध कर पीटा भी गया था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story