Kannauj News: चोरों ने पार कर दी लाखों की नकदी और ज्वैलरी, सोते रहे पति-पत्नी

Kannauj News: थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के पटेलनगर निवासी तिराहा निवासी प्रमोद कुमार पुत्र दर्शन लाल अपनी पत्नी आदि के साथ घर की छत पर सोये हुये थे। इसी दौरान ये घटना अंजाम दी गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Jun 2024 10:17 AM GMT
Kannauj News
X

चोरों ने घर में की चोरी। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: बीती रात शातिर चोरों ने एक घर से हजारों रुपए की नकदी और ज्वैलरी पार कर दी। घटना को चोरों द्वारा अंजाम दिये जाने के दौरान घर के लोग छत पर सोये हुये थे। मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर मे रखी नकदी और ज्वैलरी पर हांथ साफ कर दिया। सुबह जब परिजनो ने उठाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था, जिसमे घर मे रखी नकदी और ज्वैलरी कीमती सामान सहित सब गायब मिला। परिजनों ने घर मे हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच- पड़ताल मे जुट गयी है ।

लाखों का हुआ नुकसान

जानकारी के मुताबिक थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के पटेलनगर निवासी तिराहा निवासी प्रमोद कुमार पुत्र दर्शन लाल अपनी पत्नी आदि के साथ घर की छत पर सोये हुये थे। रात में किसी समय शातिर चारों ने घर को अपना निशाना बनाया और घर में घुसकर यहां से 23 हजार रुपये की नकदी सहित 3 अंगूठी, दो लर, दो जोड़ी झाले, एक जोड़ी बाला, दो मंगलसूत्र, लच्छा, दो चूड़ी, करधनी, पायल, 5 नथ, पांच जोड़ी बिछिया, दो जोड़ी कुंडल, सहित हज़ारों की ज्वैलरी पार कर दी। वारदात को अंजाम देकर शातिर चोर फरार होने में भी सफल हो गये।

पुलिस कर रही है जांच

सुबह सोकर उठे पति पत्नी को जब घर में चोरी की वारदात का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की सूचना देते हुए पुलिस से लिखित शिकायत भी की है जिसमे उन्होने पुलिस को अवगत कराया है कि बीती रात उनके घर मे घुसकर चोरों ने घर रखी नकदी सहित कीमती सामान व ज्वैलरी की चोरी कर फरार हो गए है । मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला देर रात का है इसलिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलास करेगी। इसके लिए पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए भूमिका बना रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story