TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: बड़ा प्लान बना रहे थे चोर, वारदात को अंजाम देने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

Kannauj News: पुलिस ने चोरी की वारदात में एक नाबालिक सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 18 Jun 2024 12:15 PM GMT (Updated on: 19 Jun 2024 2:58 AM GMT)
Three including a minor arrested for committing theft
X

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिक सहित तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में लूट और चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है, वहीं पुलिस भी चोरों की धरपकड़ करने में सफलता पाते हुये घटनाओं का खुलासा करती जा रही है। ऐसे ही एक चोरी की घटना का खुलासा कन्नौज जिले की पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही किया है। पुलिस ने चोरी की वारदात में एक नाबालिक सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के रामपुर मझिला गांव का मामला।

बताते चलें कि बीती 16/17 जून की रात जिले के थाना इंदरगढ़ के रामपुर मझिला गांव निवासी 40 वर्षीय दीपक चतुर्वेदी पुत्र प्रभुदयाल अपने परिवार के साथ लखनऊ गये हुये थे। मौका पाकर इनके घर के ताले तोड़कर शातिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।घर वापस लौटने पर जब परिजनों को घर में चोरी की जानकारी हुई तो घटना की लिखित शिकायत थाना पुलिस से की गई थी। परिजनों के मुताबिक शातिर चोरों ने घर से बक्से से चार जोड़ी कंगन, कान के एक जोड़ी झाले, एक जोडी झुमके, एक जोड़ी सुई धागा, एक कान की बाली, पार कर दी थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज करके घटना के खुलासे को लेकर प्रयास शुरू कर दिया था।

चोरी का माल बेचने की तैयारी में थे

एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में शातिर चोरों की तलाश में लगी थाना पुलिस की टीम को आखिर चंद घंटों बाद ही सफलता हांथ लगी। पुलिस ने गांव मझिला की पानी की टंकी के पास से मंगलवार की सुबह तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पूंछतांछ में पकड़े गये अपराधियों ने चोरी की वारदात को भी कबूल किया। पुलिस ने बताया कि उपरोक्त पकड़े गये आरोपी 20 वर्षीय राघव ठाकुर पुत्र तेजेंद्र सिंह के अलावा 19 वर्षीय अजीत सिंह पुत्र अरुण कुमार सहित एक नाबालिक पकड़े जाने के दौरान चोरी का माल बेंचने की तैयारी में कहीं निकलने की तैयारी में थे। लेकिन इससे पहले ही तीनों को माल सहित दबोच लिया गया। कन्नौज मुख्यालय पर घटना के खुलासे के दौरान एसपी अमित कुमार आनंद के अलावा इंदरगढ़ थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा सहित पुलिस बल मौजूद रहा। घटना के वांछित आरोपी का नाम अनुज पुत्र तेजेंद्र सिंह निवासी गांव मझिला इंदरगढ़ बताया गया है, जिसको भी शीघ्र गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story