इश्क की ऐसी दीवानगी! प्रेमिका से प्यार जताने को प्रेमी ने सड़क पर लगवा दी होर्डिंग, शहर में हर तरफ चर्चा

Kannauj News: प्रेमी ने अपने प्यार की निशानी की होर्डिंग बनवाई और फिर उसको देर रात शहर के मुख्य मार्ग मकरंद नगर रोड पर लगवा दी । सुबह जब लोगों ने इसको देखा तो वह होर्डिंग चर्चा का विषय बन गई ।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 July 2024 11:21 AM GMT
To express love to girlfriend, lover put up hoarding on road, discussion everywhere in the city
X

 प्रेमिका से प्यार जताने को प्रेमी ने सड़क पर लगवा दी होर्डिंग, शहर में हर तरफ चर्चा: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में एक अनोखा मामला सामने आया है। प्यार सच में अंधा होता है, किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हो जाता है। फिर चाहे इसके लिए जेल की हवा ही क्यों ना खानी पड़ जाय। प्यार जताने का और इजहार करने का अपना-अपना तरीका होता है। कन्नौज शहर में एक प्रेमी ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक होर्डिंग का सहारा लिया । प्रेमी ने अपने प्यार की निशानी की होर्डिंग बनवाई और फिर उसको देर रात शहर के मुख्य मार्ग मकरंद नगर रोड पर लगवा दी । सुबह जब लोगों ने इसको देखा तो वह होर्डिंग चर्चा का विषय बन गई । इस बात की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन होर्डिंग को उतरवाया ।

'इश्क क्या न करवा दे'

'इश्क क्या न करवा दे' एक लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने यह कहावत साबित किया है। प्रेमी ने जहां अपनी प्रेमिका के इश्क में प्रेमिका को अपनी शादी का प्रस्ताव तो दिया ही, इसीके साथ अपना प्यार जग जाहिर करने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। इसके लिए उस अंजान प्रेमी ने शहर के मकरंद नगर मुख्य मार्ग पर एक भारी भरकम होर्डिंग भी लगवा दी


होर्डिंग लगवाकर किया प्यार का इजहार

आपको बताते दें कि होर्डिंग में अंग्रेजी शब्दों में प्यार के वाक्यांश लिखे होने के अलावा 'आशिक आवारा' भी लिखा गया था, जिससे शहर के उपरोक्त मार्ग से गुजरने वाले लोग यहां से जब गुजरते तो एक बार यहां रुक जरूर जाते, होर्डिंग पर लिखे प्यार के संदेश को पढ़ते और फिर आगे बढ़ जाते। कुछ भी कहिए, होर्डिंग और प्यार जताने का अनोखा तरीका लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रेमी की तलाश शुरू

इस होर्डिंग की चर्चाएं जब तेज होने लगी तो कुछ स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर इस होर्डिंग का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद प्यार के इस होर्डिंग को उतरवाने के अलावा इस प्रेमी की तलाश भी शुरू कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story