TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दो की मौत, परिजनों मे मचा कोहराम

Kannauj News: दुर्घटना में दोनों घायलों की मौत के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ गांव में शव आने के बाद डटी रही। पुलिस मामले की जांच करते हुये मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 19 Jun 2024 11:04 AM GMT
Kannauj News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Kannauj News: कन्नौज जिले में सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने बाइक बिक्की सवार ग्रामीण को गांव जाते समय रास्ते में टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल हुये दोनों ग्रामीणों ने 24 घंटे के अंतराल पर उपचार के दौरान दम तोड दिया। जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ क्षेत्र के विरायम पुर गांव निवासी सुरजीत पुत्र वीरपाल और लेखपाल पुत्र बेंचेलाल दोनों बिक्की से अपने गांव बिरायमपुर जाने के लिये छिबरामऊ से रवाना हुये थे। इसी दौरान गांव नगलाकुंदन की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर के चालक ने अनियंत्रित होते हुये बिक्की को टक्कर मार दी। दोनों ग्रामीण दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिसके बाद मौके पर सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों घायलों को उपचार के लिये छिबरामऊ के सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया था।

उपचार के दौरान दोनो ग्रामीणों ने तोड़ा दम

घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज और उसके बाद कानपुर के हैलेट अस्पताल भेजा गया था। लगातार हालत चिंताजनक होने के कारण दोनों घायलों को पीजीआई लखनऊ भेज दिया गया था। यहां सुरजीत की मौत हो गई थी। यहां पीजीआई से लेखपाल को परिजन फिरोजाबाद जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ट्रामा सेंटर उपचार के लिये ले आये थे। लेकिन 24 घंटे के अंतराल पर ही लेखपाल की भी मौत हो गई।

दुर्घटना में दोनों घायलों की मौत के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ गांव में शव आने के बाद डटी रही। घटना की सूचना पुलिस के दी गई तो पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू करते हुये मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। दोनों ग्रामीणों की मौत पर परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story