TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: मंडी पास को लेकर विवाद, ट्रांसपोर्टर, मंडी निरीक्षक और गार्ड में हाथापाई

कन्नौज जिले के गेट पास की जगह मैनपुरी जिले का गेट पास लगा है। मामले की जांच करने के लिए मंडी इंस्पेक्टर परमार गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन गेट के पास पहुंचे और चेकिंग कर रहे थे। उनके साथ मंडी गार्ड भी मौजूद था।

Pankaj Srivastava
Published on: 30 Sep 2024 11:35 AM GMT
Kannauj News: मंडी पास को लेकर विवाद, ट्रांसपोर्टर, मंडी निरीक्षक और गार्ड में हाथापाई
X

मंडी निरीक्षक और गार्ड से ट्रांसपोर्टर ने की हाथापाई (newstrack)

Kannauj News: छिबरामऊ मंडी समिति में गेट पास को लेकर मंडी निरीक्षक और ट्रांसपोर्टर के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान मंडी निरीक्षक, गार्ड और ट्रांसपोर्टर के मध्य हाथापाई की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि मंडी निरीक्षक श्रवण कुमार परमार के मुताबिक उनको सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से उनके क्षेत्र से आलू लोड कर ट्रक निकलते हैं। इन ट्रकों के कुछ चालकों के पास कन्नौज जिले का गेट पास होने की बजाय मैनपुरी जिले का गेट पास होता है। इसी मामले की जांच के लिये मंडी निरीक्षक परमार गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन गेट के पास पहुंचकर चेकिंग कर रहे थे। उनके साथ मंडी का गार्ड भी मौजूद था।

परमार के मुताबिक, जांच के दौरान आलू लदे एक ट्रक को रोका गया, और पूछताछ की गई। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर के मुताबिक बताया गया कि, उनके द्वारा मलिकपुर कस्बे के एक कोल्ड स्टोर से आलू के पैकेट लादे गये हैं। जांच में गेट पास कन्नौज की जगह मैनपुरी जिले का होना पाया गया। उपरोक्त मामले पर जब मंडी निरीक्षक ट्रक पर कार्यवाही कर रहे थे, तभी मंडी निरीक्षक के मुताबिक ट्रांसपोर्टर अवधेश गुप्ता वहां पहुंचे। मंडी निरीक्षक का कहना था, कि कार्यवाही को लेकर ट्रांसपोर्टर द्वारा उनके और सुरक्षा गार्ड के साथ पहले कहासुनी और उसके बाद गाली गलौज और अभद्रता भी की गई।

ट्रांसपोर्टर अवधेश गुप्ता ने बताया कि वह ट्रक चालक पर कार्रवाई की सूचना पर मौके पर जानकारी करने गये थे। जब मंडी निरीक्षक से मामले को लेकर बात की गई तो उनके द्वारा नेतागिरी करने की बात कहते हुये नकारात्मक व्यवहार किया गया।

बताते चलें कि उपरोक्त घटनाक्रम से जहां बीती रात मंडी में हड़कंप मचा रहा, वहीं मंडी निरीक्षक द्वारा कार्रवाई को लेकर कोतवाली गुरसहायगंज में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया है। मंडी निरीक्षक का आरोप था कि गेट पास में धांधली के मामले में ट्रांसपोर्टर की भूमिका संदिग्ध है। वहीं ट्रांसपोर्टर मंडी निरीक्षक के इस आरोप को गलत बता रहे हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story