×

प्रेम जाल में फंसा किया शारीरिक शोषण, फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी फोटो

Kannauj News: चिंघरवापुर गांव निवासी सतेंद्र नामक युवक ने पहले उसको अपने प्रेम जाल में फांसा और उसके बाद उसका शारीरिक शोषण भी किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Jun 2024 9:52 AM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में प्रेमी ने वायरल की युवती की फोटो (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के तिर्वा क्षेत्र में एक महाविद्यालय के बीएससी की छात्रा ने एक युवक सहित उसके चार अन्य दोस्तों पर अपनी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। छात्रा का यह भी आरोप है कि युवक ने उसका शारीरिक शोषण भी किया है। इस बात की जानकारी छात्रा ने पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के मामला संज्ञान मे आते ही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया है।

जानकारी के मुताबिक चिंघरवापुर गांव निवासी सतेंद्र नामक युवक ने पहले उसको अपने प्रेम जाल में फांसा और उसके बाद उसका शारीरिक शोषण भी किया। इतना ही नहीं काफी समय तक सतेंद्र शादी की बात कहते हुये गुमराह भी करता रहा। कुछ समय पूर्व जब इस बात की जानकारी हुई कि सतेंद्र ने कहीं और अपनी शादी की बात कर ली है, तो इसका छात्रा के द्वारा विरोध किया गया। जिसके बाद उपरोक्त गांव निवासी सतेंद्र ने अपने दोस्त गंगा पुर और अल्लापुर गांव निवासी आशीष, सत्यम, रिंकू, कुलदीप, नेमसिंह के साथ मिलकर युवती की आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

छात्रा का कहना था कि सतेंद्र सहित उसके दोस्तों के क्रियाकलाप से उसकी छवि को ठेस पहुंची है। मामले को लेकर थाना पुलिस को शिकायती पत्र भी कार्यवाही के लिये दिया गया। घटना तिर्वा सीओ के भी संज्ञान में आने के बाद थाना पुलिस को निर्देशित किया गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुये घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों सत्यम और सतेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ प्रियंका वाजपेई ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, थाना पुलिस को मामले की जांच करके आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को निर्देश दिये गये हैं। जल्द ही इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story