×

Kannauj News: तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेक्टर में मारी टक्कर, किसान की मौत, एक घायल

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक ट्रक ने ट्रेक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रेक्टर के परखच्चे उड़ गये। हादसे में ट्रेक्टर सवार एक किसान की मौत हो गयी।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Oct 2023 4:48 PM GMT
Speeding truck hits tractor, farmer dies, one injured
X

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेक्टर में मारी टक्कर, किसान की मौत, एक घायल: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक ट्रक ने ट्रेक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रेक्टर के परखच्चे उड़ गये। हादसे में ट्रेक्टर सवार एक किसान की मौत हो गयी। तो वहीं दूसरा ट्रेक्टर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ने बताया कि वह मृतक के ही परिवार का चचेरा भाई है। जो ट्रेक्टर से बाजार करने आया था। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी है।

आपको बताते चलें कि जिले के जसोदा कस्बे के रहने वाले शीटू खेती किसानी का कार्य करते है। किसानी के कार्य से वह अपने गांव के ही रहने वाले परिवार के चचेरे भाई रामसिंह के साथ ट्रेक्टर पर सवार होकर जसोदा से गुरसहायगंज की ओर जा रहे थे‚ तभी जीटी रोड पर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनके ट्रेक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका ट्रेक्टर फुटपाथ पर रगड़ता हुआ गिर गया। हादसे में ट्रेक्टर के परखच्चे उड़ गये तो वहीं ट्रेक्टर सवार शीटू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। रामसिंह गंभीररूप से घायल हो गया।

हादसे में घायल ने दी यह जानकारी

घायल रामसिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि हम तो अपनी साइड से चले आ रहे थे‚ अचानक हमको यही नही पता कि हमको कितने समय गाड़ी ने टक्कर मार दी। जब फुटपाथ पर आकर गिरी मेरी गाड़ी तो हम उछलकर दूर गिरे जाकर ओर हमारे गांव के ही भाई शीटू की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ा

ट्रक चालक ट्रेक्टर में टक्कर मारकर भागने लगा। यह देख स्थानीय लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुए उसको पकड़ लिया। हालांकि ट्रक छोड़कर चालक फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। गुरसहायगंज थाना प्रभारी ने बताया कि जसोदा के पास जीटी रोड पर हादसा हुआ था‚ जिसमें एक व्यक्ति की मौत की सूचना पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story