Kannauj News: ट्रक ड्राइवर ने आखिर ऐसा क्या किया कि, पंजाब पुलिस आना पड़ा कन्नौज‚ क्या है पूरा मामला

Kannauj News: ट्रक में लोड 48 लाख का माल सहित ट्रक को बरामद कर अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। इसके बाद पंजाब पुलिस ट्रक को माल सहित लेकर कन्नौज से पंजाब के लिए रवाना हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 17 Sep 2023 4:51 PM GMT
X

Truck driver absconds from Punjab with goods worth Rs 48 lakh police seizes goods

Kannauj News: मामला पंजाब प्रांत का हैं, जहां यूपी के कन्नौज जिले का रहने वाला एक ट्रक ड्राइवर ने ऐसा काम किया‚ जिससे पंजाब पुलिस को कन्नौज तक आना पड़ गया। कन्नौज के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर नें एक कंपनी का 48 लाख रूपये का माल गाड़ी में भरकर कन्नौज अपने घर थाना गुरसहायगंज क्षेत्र में ले आया। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने इस मामले की छानबीन की और फिर वह सीधे कन्नौज आ पहुंची, जहां उसको ट्रक चालक तो नही मिला लेकिन ट्रक सहित उसमें भरा 48 लाख का माल जरूर बरामद हो गया। जिसको लेकर पंजाब पुलिस वापस चली गयी।

क्या है पूरा मामला?

कन्नौज जिले की कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र के रहने वाला रिजवान पुत्र सत्तार ट्रक चालक है। यह संतोष कुमार त्रिपाठी का ट्रक चलाता है। ट्रक मालिक संतोष कुमार त्रिपाठी से बात कर पंजाब की एक निजी कंपनी ने ट्रक बुक किया। जिसके बाद 7 सितंबर को इस ट्रक में पंजाब से 48 लाख का माल लोड किया गया। जिसको लेकर ट्रक चालक रिजवान फरार हो गया। इस बात की जानकारी कंपनी मालिक ने पुलिस को दी। सूचना पर पंजाब पुलिस ने मामले की जांच के बाद यह जानकारी कि ट्रक चालक कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज क्षेत्र का रहने वाला है। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने ट्रक चालक और ट्रक मालिक को पकड़ने के लिए पंजाब से कन्नौज पहुंच गई‚ जहां गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ट्रक और माल तो बरामद हो गया‚ लेकिन ट्रक मालिक व चालक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ ट्रक चालक

पंजाब पुलिस की सूचना मिलते ही ट्रक चालक रिजवान पुलिस को चकमा देकर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को मौके पर केवल ट्रक खड़ा हुआ मिला। ट्रक में पूरा माल लोड था। पंजाब पुलिस ने इस बात की जानकारी कंपनी मालिक को दी। ट्रक में लोड 48 लाख का माल सहित ट्रक को बरामद कर अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। इसके बाद पंजाब पुलिस ट्रक को माल सहित लेकर कन्नौज से पंजाब के लिए रवाना हो गई।

पंजाब पुलिस ने दी मामले की जानकारी

सब इंस्पेक्टर बहादुर राम थाना छंबू जिला पटियाला पंजाब ने बताया कि रिजवान पुत्र सत्तार व संतोष कुमार त्रिपाठी ट्रक मालिक व रिजवान जाे ट्रक ड्राइवर है दोनों ने मिलकर गोरेनबेज ऐरिया से 48 लाख का माल ट्रक में लोड करवाया और ट्रक भगाकर ले आये। यह 7 सितंबर की घटना है। इसके बाद दोनों फरार हो गए। फिलहाल लेकिन ट्रक मालिक व ट्रक चालक दोनों फरार है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story