Kannauj News: आफत बनी बारिश! दीवार गिरने के दो हादसे, महिला सहित दो की मौत

Kannauj News: मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में राजस्व विभाग ने भी जांच की है।

Pankaj Srivastava
Published on: 13 Sep 2024 2:50 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश लगातार हो रही है। जिसमे कन्नौज जिले में भी मंगलवार से हो रही लगातार रिमझिम बारिश का कहर देखने को मिला है। यहाँ कच्चे मकानों के लिए आफत बनी बारिश से एक मकान की दीवार गिर गई। दीवार के पास सो रही एक वृद्ध महिला की मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं इस बात की सूचना पुलिस व राजस्व टीम को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तो वहीं एक दूसरे हादसा कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र के गदौरा गांव में हुआ, जहाँ कच्ची दीवार गिरने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मचा है।

महिला पर गिरी दीवार

आपको बताते चलें कि कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अलीनगर निवासी 85 वर्षीय राजरानी पत्नी श्रीपाल अपने कच्चे मकान की दीवार के पास सो रही थी। दीवार गिरने से मलबे में दबने से मौत हो गई। घर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंची राजस्व टीम ने जांच कर रिपोर्ट बनाकर शासन को भेज दी। मौके पर मौजूद भाजपा संगठन के मंडल मंत्री नेत्रपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

मलबे में दबने से युवक की मौत

कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र के गदौरा गांव निवासी अनुज पटेल पुत्र अमर सिंह पटेल कच्ची दीवाक गिरने से मलवे में दबने से मौत हो गई। मृतक युवक दो भाइयों में सबसे छोटा था। मदर दूध डेरी में पिकअप चलकर काम करता था। रोज की तरह आज भी घर से पिकअप लेकर दूध लेने के लिए पास के ही गांव सलेमपुर पट्टी में दूध की कैन लेने पहुंचा। कच्ची दीवार की मकान से जैसे ही निकला वैसे ही दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। मलबे में दबने से उसकी मौत हो गयी। सूचना लगते घर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं इसकी जानकारी राजस्व विभाग व पुलिस को दी गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story