Kannauj: अल्लाह रहेंगे, हिंदू नहीं रहेंगे!, धार्मिक नारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ता सहित दो पर हमला

Kannauj News: घायलों के मुताबिक हमलावर नारे लगा रहे थे कि अल्लाह रहेंगे, हिंदू नहीं रहेंगे। इसके बाद हमलावर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Pankaj Srivastava
Published on: 15 Sep 2024 8:36 AM GMT
Kannauj News
X

हमले में घायल व्यक्ति (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में ट्यूबबेल से पानी बंद करने को लेकर हुये विवाद में हमलावरों ने सरकारी ट्यूबबेल पर कार्यरत सरकारी कर्मचारी सहित बजरंग दल के पदाधिकारी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गये। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमों को लगाया है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हमला

बताते चलें कि कन्नौज कोतवाली के जेरकिला निवासी बृजेश यादव उर्फ रामू जेरकिला मोहल्ले में सरकारी ट्यूबबेल पर ऑपरेटर का कार्य करते हैं। बीती रात उपरोक्त मोहल्ले के ही चांद मोहम्मद का पहले यहां बृजेश से कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद चांद मोहम्मद यहां से चला गया और अपने कुछ अन्य साथियों के साथ आया। इसके बाद बृजेश पर हमलावरों ने हमला कर दिया। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे ग्वाल मैदान कन्नौज निवासी बजरंग दल के जिला सह संयोजक आकाश वाजपेई ने जब विवाद देखा तो बृजेश का बचाव करने लगे, लेकिन हमलावरों ने इन पर भी हमला बोल दिया। दोनों की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर घायल किया गया है।

धार्मिक नारों के साथ किया हमला

घायलों के मुताबिक हमलावर नारे लगा रहे थे कि अल्लाह रहेंगे, हिंदू नहीं रहेंगे। इसके बाद हमलावर भाग निकले। हमलावरों के हमले से घायल दोनों युवक रात में ही कोतवाली पहुंचे। घटनाक्रम की तहरीर पुलिस को दिये जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सी.ओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि, मामले की जांच शुरू करते हुये हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। कहीं दोनो घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी था। उपरोक्त घटना को लेकर समाज के लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story