Kannauj News: पुलिस के सामने थाने में भिड़े दो पक्ष, थाना परिसर में अफरा तफरी का माहौल

Kannauj News: किसी मामले को लेकर हुई मारपीट पर सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। तभी बातचीत के दौरान दोनों पक्ष थाने में भिड़ गए और जमकर गाली गलौज हुआ।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Sep 2024 5:44 PM GMT
Two clashed in front of police in the police station Side
X

 पुलिस के सामने थाने में भिड़े दो पक्ष: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद सौरिख कस्बा के मोहल्ला ज्ञानोदय नगर में किसी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। तभी बातचीत के दौरान दोनों पक्ष थाने में भिड़ गए। और जमकर गाली गलौज हुआ। जिससे थाना परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए मौजूद भीड़ को खदेड़ दिया।

समझौते की बात चल रही थी तभी...

कस्बा के मोहल्ला ज्ञानोदय नगर में किसी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई थी। और दोनों पक्षों ने अपनी तरफ से तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी । वहीं मारपीट की जानकारी होते ही वर्तमान चेयरमैन समेत पूर्व चेयरमैन के समर्थक समेत सैकड़ो लोग थाना परिसर में पहुंच गए।

लेकिन इसी बीच कुछ संभ्रांत लोग थाने पहुंच गए और समझौते की बात चलने लगी। तभी किसी बात को लेकर थाना परिसर में दोनों पक्ष भिड़ गए। और जमकर गाली गलौज हुई। थाने में गाली गलौज को देखते हुए दोनों तरफ से समर्थन उत्तेजित हो गए।

कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया। और पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए थाने में मौजूद सैकड़ो को भीड़ को वहां से भगा दिया। हालांकि दोनों पक्षों से समझौता कर लिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार पटेल ने बताया कि किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसका समझौता हो गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story