Kannauj News: मेड़ के विवाद में दो पक्षों मे चले लाठी डंडे, पिता-पुत्र घायल

Kannauj News: घायल गोपाल तिवारी ने बताया कि पिता जी हमारे खेत पर गये थे और खेत में पुआल डाल रहे थे, हमारे इधर से दबंगो को मना किया गया तो वह लोग गाली–गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Nov 2023 8:23 AM GMT
X

पीड़ित युवक (Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जनपद में खेत में मेड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद दबंगों ने पीड़ित के ऊपर लाठी–डंडो से हमला कर दिया। हमले में पिता–पुत्र दोनों घायल हो गये। घायल पुत्र ने पुलिस को तहरीर देते हुए दबंगों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले से चल रहा था मेड़ का विवाद

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लिलुइया निवासी गोपाल तिवारी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले सुमित‚ राहुल‚ रोहित और कलियान ने मेड़ काटकर अपने खेत में मिला ली‚ जिसका पहले से विवाद चल रहा था‚ इसी के चलते आज यानी सोमवार सुबह जब यह लोग खेत पहुंचे तो हमारे खेत में पुआल रखने लगे। इस बात को जब मना किया गया तो यह लोग गाली–गलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो मारपीट पर अमादा हो गये और लाठी डंडों से युवक पर हमला बोल दिया। पीड़ित का लाठी से सिर भी फोड़ दिया है। जिसकी शिकायत पीड़ित ने कोतवाली तिर्वा में की है। मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मारपीट का मामला सामने आया है जिसकी जांच की जा रही है।

क्या बोला पीड़िता

घायल गोपाल तिवारी ने बताया कि पिता जी हमारे खेत पर गये थे और खेत में पुआल डाल रहे थे, हमारे इधर से दबंगो को को मना किया गया तो वह लोग गाली–गलौज करने लगे। इसके बाद मारपीट करने लगे। इसके बाद जब पिता जी घर पर आये तो मुझे बताया आकर तो मै भी वहां गया तो रास्ते में इन लोगों ने मेरे ऊपर भी डंडे से हमला बोल दिया। खेत की मेड़ का विवाद है जिसकी वजह से सुमित‚ राहुल‚ रोहित व कलियान ने हमला कर मारपीट की। जिसकी पुलिस से हम लोगों ने शिकायत की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story