Kannauj News: अखिलेश यादव के काफिले में भिड़े दो कार्यकर्ता‚ वीडियो हुआ वायरल

Kannauj News: अखिलेश यादव की गाड़ी के ठीक सामने दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए दोनों कार्यकर्ताओं के बीच हो रही मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Pankaj Srivastava
Published on: 31 Aug 2024 7:14 AM GMT
X

Akhilesh Yadav convoy viral video  (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज के छिबरामऊ पहुंचे अखिलेश यादव के सामने सपा के दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घुसे और धक्का मुक्की हुई। इसी दौरान छत पर खड़े लोगों के द्वारा यह वीडियो बना लिया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । लड़ाई के पीछे की वजह अखिलेश यादव को माला पहनना बताई जा रही है।

जनपद कन्नौज में शुक्रवार को सपा सुप्रीम और सांसद कन्नौज अखिलेश यादव का एक दिवसीय दौरा रहा। अपने कार्यक्रम को लेकर कन्नौज लगभग 2:00 बजे पहुंचे । जहां पर सबसे पहले वह पूर्व विधायक कल्याण सिंह के गांव पहुंचे जहां पर उनकी माता को श्रद्धांजलि दी गई। इसके पश्चात अखिलेश यादव अगले कार्यक्रम के लिए छिबरामऊ रवाना हुए। यहां एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे छिबरामऊ के कोलियान मोहल्ले के पास अखिलेश यादव को बीच सड़क पर कुछ कार्यकर्ताओं ने रोक लिया , जहां पर उनका स्वागत किया जा रहा था। इसी दौरान अखिलेश यादव की गाड़ी के ठीक सामने दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए दोनों कार्यकर्ताओं के बीच हो रही मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मारपीट के पीछे माला पहनने की वजह सामने आ रही है। धक्का मुक्की के बाद कहासुनी हुई और फिर विवाद मारपीट में बदल गया।

मारपीट को देख अखिलेश यादव की गाड़ी कुछ सेकेंड रुकी

मौके पर कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट को देख अखिलेश यादव की गाड़ी कुछ सेकेंड रुकी । अखिलेश यादव की सिक्योरिटी ने दोनों को शांत कराने की कोशिश भी की लेकिन दोनों न माने, जिसके बाद अखिलेश यादव का काफिला वहा से आगे की ओर रवाना हो गया।

इस मामले को लेकर कन्नौज पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने फोन पर बात करते हुए कहा कि किसी भी पक्ष की ओर से फिलहाल तहरीर नहीं दी गई है, यदि कोई तहरीर देता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story