Kannauj News: सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से एमआर की मौत

Kannauj News: लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से उपचार के दौरान बाइक सवार एम.आर की मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 14 Aug 2024 5:41 PM GMT
Unknown vehicle killed in road accident MR died in collision
X

सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से एमआर की मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से उपचार के दौरान बाइक सवार एम.आर की मौत हो गई। मौत के बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। शव देख रोते विलखते परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा प्रांत के पानीपत के देशराज कालोनी निवासी 23 वर्षीय हंसराज शर्मा पुत्र राकेश कुमार एक दवा कंपनी में कार्यरत थे। बीते मंगलवार को हंसराज अपनी बाइक से कंपनी के काम से दिल्ली से लखनऊ जाने के लिये निकले थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना ठठिया के कट प्वाइंट 206 पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने हंसराज को टक्कर मार दी। घटना की सूचना के बाद एक्सप्रेस वे पर तैनात यूपीडा टीम द्वारा युवक को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज तिर्वा लाया गया। यहां से सर पर चोट और हालत गंभीर होने के कारण युवक को कानपुर हॉस्पिटल के लिये भेज दिया गया। बुधवार की सुबह उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के फूफा रवी प्रकाश ने घटना को लेकर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा था।पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने के बाद मृतक के परिजन शव को अपने साथ अपने गृह जनपद लेकर रवाना हो गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

कानपुर में उपचार के दौरान हॉस्पिटल में तोड़ा दम।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी है‚ मृतक एमआर था‚ जो किसी काम से बाइक से जा रहा था तभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उसको किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी‚ जिसके बाद उसको मेडिकल कालेज इलाज हेतु लाया गया जहां डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story