Kannauj News : खुलेआम फायरिंग करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामले का लिया संज्ञान

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रुतबा कायम करने के लिए एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 22 July 2024 12:53 PM GMT
X

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रुतबा कायम करने के लिए एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। युवक के फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले में आए दिन कोई न कोई वीडियो या तो घरेलू मारपीट, विवाद या फिर खुलेआम असलहा लहराने और फायर करने के वायरल हो रहे हैं। मानो ऐसा लगता है कि ऐसे अराजक तत्वों को कानून का किसी प्रकार का खौफ है ही नहीं। इन घटनाओं से ग्रामीणों में भी कभी कभी भय का माहौल साफ नजर आने लगता है। वीडियो बनाने वाले आरोपी की सभी पहचान पुलिस ने कर ली है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

फायरिंग करने वाले युवक की हुई पहचान

ऐसे ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक गांव में मौजूद दो युवक बारी-बारी से फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। गांव में फायरिंग की आवाज पर हड़कंप मच गया। जानकारी करने पर ग्रामीणों को पता चला कि गांव में रूतबा कायम करने को फायर किया था। यह वीडियो ठठिया थाना क्षेत्र के बस्ता के मौजा/ग्राम भखरा का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में तमंचे से फायर करने वाले युवक की पहचान शिवम पुत्र चंद्रभान के रूप में हुई है, जबकि दूसरे युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। वायरल वीडियो का पुलिस ने लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच शुरू

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवक का वीडियो संज्ञान में आया है, जिसे लेकर युवक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके कानूनी कार्यवाही की जा रही है। युवक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story