Kannauj News: बारिश के दौरान कच्चे मकान की दीवार ढहने से एक मासूम की मौत, चार घायल

Kannauj News: बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार अचानक तेज आवाज के साथ ढह गई। तेज आवाज के कारण घर के दूसरे हिस्से में मौजूद परिजन और आसपास के ग्रामीण भी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Aug 2024 3:00 PM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज जिले में बारिश के दौरान एक कच्चे मकान की दीवार अचानक गिरने से चार मासूम बच्चे मलवे में दब गये। ग्रामीणों और परिजनों की कड़ी मशक्कत के बाद मलवे से किसी प्रकार बच्चो को बाहर निकाला गया। मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु लाये जाने के दौरान एक 18 माह के मासूम की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक तिर्वा कोतवाली के चंदियापुर गांव निवासी निसार अली की 5 वर्षीय बेटी खुशनुमा,3 वर्षीय बेटा अली हुसैन, चार वर्षीय अली मदार के अलावा 18 माह का मदार हुसैन अपने घर पर खेल रहे थे। इसी दौरान बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार अचानक तेज आवाज के साथ ढह गई। तेज आवाज के कारण घर के दूसरे हिस्से में मौजूद परिजन और आसपास के ग्रामीण भी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मकान की गिरी दीवार के मलवे में दवे बच्चों की सूचना पर हड़कंप मच गया।

आनन फानन में मासूम बच्चों को बचाने के लिये परिजनों के साथ साथ ग्रामीणों ने भी कड़ी मशक्कत करते हुये मलवे में दबे बच्चों को बाहर निकाला। उपचार के लिये मासूमों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा लाया गया। यहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने 18 माह के मदार हुसैन को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं तीन अन्य मासूमों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी था। मामले की सूचना पर तिर्वा एसडीएम अशोक कुमार, तहसीलदार अवनीश कुमार तिर्वा कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप के साथ पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। एसडीएम ने बताया कि, पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जायेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story