×

Kannauj News: पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी-बेटी निकली कातिल

Kannauj News: पत्नी अजीतन और छोटी बेटी फरीन से शराब के नशे में मारपीट करना जब दोनों मां बेटी को रस नहीं आया तो दोनों ने वहीद को रास्ते से ही हटा दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Jun 2024 12:30 PM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic:Newstrack) 

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव में अपनी जमीन बेचने के बाद बिहार में रहकर काम धंधा करने वाला ग्रामीण घर आया। फिर शराब के नशे में पति ने पत्नी और बेटी मारपीट की, जिससे तंग आ चुकी पत्नी और छोटी बेटी ने मिलकर निर्दयता और बेरहमी से अपने पिता/पति की हत्या कर दी। मामला तिर्वा के अहेर गांव का है। वहीद शराब की लत लगने के कारण अपनी जमीन तक बेच चुका था। पत्नी अजीतन और छोटी बेटी फरीन से शराब के नशे में मारपीट करना जब दोनों मां बेटी को रस नहीं आया तो दोनों ने वहीद को रास्ते से ही हटा दिया।

बेरहमी तरीके से की हत्या

घर में मौजूद बडी बेटी जीनत जो बोल और सुन नहीं सकती, अब देखती रही, लेकिन कुछ ना कर सकी। पुलिस ने जब दोनों मां बेटी को गिरफ्तार किया और सख्ती से पूंछतांछ की तो दोनो ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मृतक पर पहला हमला अजीतन ने किया था। सूजे से आंख, सीने, और हांथ की कलाई पर वार किये थे। पेट में करंट लगाते समय चीखने पर मृतक के मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया था।

सख्ती दिखाने पर कबूला जुर्म

घटना को अंजाम देने के बाद अगली सुबह अजीतन ने हंगामा काटते हुये हत्या में अपने जेठ को फंसाने की चाल भी चली। आखिर इतनी बेरहमी से वहीद की हत्या करने वाली पत्नी अजीतन और छोटी बेटी फरीन के चेहरों पर तनिक भी शिकन नहीं थी। पुलिस ने जुर्म कबूल कराया तो भेद खुल गया। दोनों मां बेटी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story