×

Kannauj News: प्रेमी के साथ की पति की हत्या फिर बुर्का पहनाकर पत्नी ने हत्यारे को किया फरार, वीडियो हुआ वायरल

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक किसान मजदूर की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारिन बीबी ने प्रेमी को नकाब पहनाकर घर से भगा दिया। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे प्रेमी बुर्का फेंक कर भागते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Aug 2023 9:07 AM GMT


Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक किसान मजदूर की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारिन बीबी ने प्रेमी को नकाब पहनाकर घर से भगा दिया। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे प्रेमी बुर्का फेंक कर भागते हुए नजर आ रहा है। हत्या के मामले मे पकड़े जाने के डर से पत्नी ने पति की मौत को पेट मे दर्द होने की बात कही किसी को शक न हो इसलिए उसने अपने एक पड़ोस के डाक्टर को भी घर बुला लाई। हालांकि पुलिस पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सौरिख थाना क्षेत्र के सकरावा चौकी अंतर्गत मोहल्ला पठानान निवासी 45 वर्षीय जावेद पुत्र महबूब की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी ने घर वालों को पेट मे दर्द होने से मौत की जानकारी दी, लेकिन मृतक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए, जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

प्रेमी के साथ मिलकर की पत्नी ने पति की हत्या

मृतक की पत्नी चंदा बेगम ने घटना की जो जानकारी दी उस पर परिजनों संदेह हुआ और पुलिस से इस मामले को लेकर चंदा बेगम से घटना की सत्यता के बारे में सख्ती से पूछताछ करने की बात कही। इस पर पुलिस ने जब चंदा बेगम से सख्ती के साथ जानकारी की, तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात कही। जिससे इस हत्याकांड से पर्दा उठ सका।

कैसे खुला हत्या का राज

मृतक जावेद खां की मौत के मामले से परिजनों को उस समय शक हुआ जब पड़ोसी ने यह जानकारी दी की उसने व्यक्ति को बुर्का पहनकर घर से निकलकर भागते हुए देखा। पड़ोसी की जानकारी पर जब पास मे लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो उसमे भी यह मामला नजर आया। जिसका वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। वीडियो में बुर्के का नकाब पहने एक युवक जाते दिख रहा है, जो पकड़े जाने के डर से बुर्का उतारकर कर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। जिससे परिजनों को हत्या का शक हुआ और वीडियो के आधार पर पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी चंदा बेगम को हिरासत मे लेकर जानकारी की तो उसने हत्या का राज उगलते हुए घटना की जानकारी दी।

प्रेमी ने पति की मुंह दबाकर की हत्या, पत्नी ने हत्यारे को बुर्का पहनाकर किया फरार

मृतक की पत्नी चंदा बेगम ने बताया कि उसकी फर्रुखाबाद के ही एक युवक से एक साल पहले फोन पर बात-चीत के दौरान जान-पहचान हो गई थी। जिसके बाद से वह उसके घर तक पहुँच गया और फिर दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। उसके पति को उसका घर पर आना जाना पसंद नहीं था, इस बात से नाराज प्रेमी ने उसके पति का मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद कोई उसको देख न सके इस डर से मृतक की पत्नी चंदा बेगम ने अपना बुर्का पहनाकर उसको घर से फरार कर दिया। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है कि उसके प्रेमी ने कंबल से मुंह दबाकर जावेद की हत्या की और उसके बाद वह घर से फरार हो गया। जिसके संबंध में छानबीन कर पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story