×

Kannauj News: पत्नी ने पति को जहर देकर उतारा मौत के घाट, आरोपी पत्नी, साले और मामा ससुर फरार

Kannauj News: मृतक विकास कुमार की शादी 2020 में हरदोई जनपद के बिलग्राम थाना अन्तर्गत अतर्छा गांव की रहने वाली काजल के साथ हुई थी। शादी के बाद से पिछले दो सालों से वह काजल के साथ गाजियाबाद के सेक्टर 14 में रहकर एक निजी स्पोर्ट्स कम्पनी में काम करता था।

Pankaj Srivastava
Published on: 22 May 2024 5:26 AM GMT
Kannauj News
X

मौके पर मौजूद ग्रामीण और परिजन (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज के रहने वाले विकास की उसकी पत्नी ने ही हत्या कर दी। विकास का शव जैसे ही कन्नौज आया तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की मानें तो विकास को जहर देकर उसकी पत्नी काजल ने ही हत्या कर दी है। जिसकी परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी है, जिसके बाद से मृतक की पत्नी काजल फरार है। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मधुपुर पोस्ट मियागंज का रहने वाला 28 वर्षीय विकास कुमार गाजियाबाद में अपने पत्नी काजल के साथ रहकर एक निजी स्पोर्ट्स कम्पनी में काम करता था। इस दौरान उसकी पत्नी काजल के किसी शख्स के साथ अवैध सम्बन्ध हो गये। जिसकी जानकारी के शक में विकास की पत्नी काजल ने अपने भाई और मामा के साथ मिलकर विकास कुमार की हत्या का षड्यंत्र रचा और फिर गाजियाबाद से सोनीपत ले जाकर उसको जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया। इस बात की जानकारी परिजनों ने देते हुए बताया कि इसके बाद से काजल व उसका भाई और मामा सभी फरार हैं।

भाई के साले और मामा ससुर ने मिलकर दिया जहर

मृतक के भाई सुरजीत कुमार ने बताया कि मेरा भाई दो साल से वहां रहता था और इसकी पत्नी व साले के साथ मामा ससुर भी साथ में रहते थे। इन लोगों ने मेरे भाई को जहर खिलाकर मार दिया। इसकी सूचना इनके मामा ससुर ने दी तो मै सोनीपत पहुंचा जहां से भाई की बाॅडी ली, इसके बाद मामा ससुर बाॅडी देकर फरार हो गया और मोबाइल का स्विच भी ऑफ कर दिया।

दो साल से गाजियाबाद में रह रहा था विकास

मृतक विकास कुमार की शादी 2020 में हरदोई जनपद के बिलग्राम थाना अन्तर्गत अतर्छा गांव की रहने वाली काजल के साथ हुई थी। शादी के बाद से पिछले दो सालों से वह काजल के साथ गाजियाबाद के सेक्टर 14 में रहकर एक निजी स्पोर्ट्स कम्पनी में काम करता था। पत्नी काजल के किसी शख्स के साथ अवैध सम्बन्ध थे, जो फरार है। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story